शनिवार, सितम्बर 21, 2024
होममनोरंजनShahrukh Khan: किंग खान के बंगले मन्नत के बाहर भारी सुरक्षा बल...

Shahrukh Khan: किंग खान के बंगले मन्नत के बाहर भारी सुरक्षा बल तैनात, वीडियो देख बड़ी फैंस की टेंशन, जानिए

Date:

Related stories

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर खबरों में बने ही रहते हैं, आए दिन इससे जुड़ी बड़ी अपडेट्स सामने आती रहती हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक एक्टर के घर बाहर भारी मात्रा में सुरक्षा बल तैनात किया गया है। वीडियो सामने आने के बाद से लगातार वायरल हो रहा हैं, वहीं इस पर किंग खान के फैंस के फैंस की ओर से भी लागातार प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रहीं हैं। देखिए-

प्रोटेस्ट के चलते लिया गया फैसला  

कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया गया हैं, जिसमें एक्टर किंग खान के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात नजर आ रहा हैं। सूत्रों की मानें तो प्रोटेस्ट की आशंका को देखते हुए यह निर्णय लिया गया। वहीं वीडियो सामने आने के बाद से इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस पर शाहरूख खान के फैंस अपने रिएक्शंस दे रहें हैं।

फैंस को सताने लगी चिंता

आपको बता दें कि जब से यह वीडियो सामने आया है, तभी से यह लगातार वायरल हो रहा है। इसको देखकर शाहरूख खान के फैंस को टेंशन रिएक्शंस दे रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि प्रोटेस्ट करना है तो सरकारी मुद्दों पर कीजिये, उनकी इस देश में कोई कमीं नहीं है. तो वहीं एक अन्य ने फनी अंदाज में लिखा कि लगता हैं पुलिस के पास काम नहीं हैं इसलिए यहां सिक्योरिटी का काम सम्भाला हुआ है। बता दें कि एक्टर इन दिनों अपनी मच अवेटेड मूवी जवान को लेकर खबरों में छाए हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories