Home मनोरंजन Shailesh Lodha: 14 साल TMKOC में काम करने के बाद शैलेश लोढ़ा...

Shailesh Lodha: 14 साल TMKOC में काम करने के बाद शैलेश लोढ़ा ने किया शो के मेकर्स पर केस, पैसों को लेकर लगाया आरोप

0

Shailesh Lodha: लंबे समय तक हिट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो के मेकर्स के खिलाफ केस कर दिया है। बीते साल अप्रैल में खबरें आज थी कि शैलेश और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के बीच अनबन चल रही और अचानक शैलेश से शो अलविदा कह दिया। अब शैलेश ने सैलरी के विवाद पर असित मोदी की प्रोडक्शन कंपनी पर केस दर्ज कराया है।

शैलेश लोढ़ा और शो के मेकर्स के बीच क्या है विवाद

शैलेश लोढ़ा ने करीब 14 सालों तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम किया था। अब उनका कहना है कि प्रोड्यूसर की तरफ से उन्हें एक साल का बकाया वेतन नहीं दिया गया है। इसी वजह से उन्होंने असित मोदी की प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

क्या है शैलेश लोढ़ा का कहना

शैलेश लोढ़ा का कहना है कि जब आपसी विवाद के चलते उन्होंने शो छोड़ा था तब से उनका बकाया वेतन चुकाया नहीं गया है । शो की प्रोडक्शन कंपनी के ऊपर उनका करीब एक साल का वेतन बकाया है। शैलेश का कहना है कि उन्होंने करीब 6 महीने का इंतजार करने के बाद नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल में मामला दर्ज कराया है और कॉरपोरेट इंसोल्वेंसी रेजोल्यूशन शुरू कर दिया है।

क्या है असित मोदी की प्रोडक्शन कंपनी का कहना

शैलेश लोहा द्वारा केस किए जाने के बाद असित मोदी ने तो कोई रिएक्शन नहीं दिया पर शो के प्रोडक्शन हेड सोहिल रमानी ने मीडिया को जवाब देते हुए कहा, ” हमने शैलेश को कॉल और मेल के जरिए कॉन्टैक्ट करके रिक्वेस्ट की है कि वो ऑफिस आकर मिले और जरूरी पेपर वर्क खत्म करके अपनी बकाया सैलरी ले जा सकते है। जॉब छोड़ने के बाद जरूरी कार्यवाही पूरी करनी होती है और शैलेश को हमने कभी सैलरी देने से मना नहीं किया। इधर उधर शिकायतों में समय बर्बाद करने से बेहतर है वो हमसे बात करें और पेपर साइन करने के बाद सैलरी क्लेम कर सकते हैं।

Exit mobile version