रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनShaitaan Teaser: मालिक हूं मैं नौ लोक का.... Ajay Devgan की सुपर...

Shaitaan Teaser: मालिक हूं मैं नौ लोक का…. Ajay Devgan की सुपर नैचुरल थ्रिलर मूवी का टीजर खड़े कर देगा रोंगटे

Date:

Related stories

R Madhavan के बेटे वेदांत ने फिर देश और पिता का नाम किया रोशन, इस इंटरनेशनल चैंपियनशिप में जीते 5 गोल्ड मेडल

R Madhavan Son: यह पहली बार नहीं है जब आर माधवन के बेटे वेदांत ने कारनामा दिखाया हो। वह स्विमिंग करियर में कई रिकार्ड्स अपने नाम कर चुके हैं। देश ही नहीं इंटरनेशनल लेवल तक वेदांत को किसी पहचान की जरुरत नहीं है।

Bhola Box office collection: रिलीज के दूसरे ही दिन फ्लॉप हुई “भोला”, लागत निकालना भी हो रहा मुश्किल

ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने रफ्तार पकड़ी तो थी लेकिन अगले दिन ही इसकी रफ्तार धीमी होती हुई नजर आ रही है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली।

Shaitaan Teaser: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और आर माधवन (R Madhavan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही अपने फैंस की एक्साईटमेंट बढ़ा दी है। दोनों को एक साथ देखने की खबर सामने आते ही ऑडियंस को फिल्म के पॉवरफुल प्लाट का अंदाजा हो गया था। यहीं अब आपको यह जानकार भी काफी खुशी होगी कि, अजय देवगन की फिल्म शैतान का टीज़र (shaitaan Teaser) YouTube पर रिलीज़ कर दिया गया है, चलिए एक नज़र डालते हैं।

Shaitaan Teaser हुआ रिलीज़

अजय देवगन की फिल्म शैतान का नाम की काफी खौफनाक और वजनदार है जिसने रिलीज़ होने से पहले ही ऑडियंस को अपना दीवाना बना लिया है। यहीं आपको बता दें कि, अजय देवगन और आर माधवन की इस शानदार फिल्म शैतान का टीज़र आज ही YouTube पर रिलीज़ किया गया है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा के रख दिया है। यहीं अगर बात की जाए फिल्म के दमदार प्लाट की तो, टीज़र के मुताबिक़ वह काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग है। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि पूरी फिल्म काफी डरावनी और दमदार होने वाली है जो, आप सभी के रोंगटे खड़े कर देगी।

पॉवरफुल डायलॉग्स

साथ ही आपको बताते चलें कि, टीज़र में डायलॉग्स काफी वजनदार और पॉवरफुल दिखाए गए हैं। जो आज कल की मूवीज में बेहद कम देखने को मिलता है लेकिन, अजय देवगन की यह फिल्म अपने शानदार डायलॉग्स एंड अपने सुपर नैचुरल ट्विस्ट से फैंस को खूब पसंद आने वाली है। यहीं बात की जाए फिल्म के रिलीज़ होने की तो, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन और आर माधवन की इस फिल्म शैतान को 8 मार्च 2024 में रिलीज़ किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories