गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनShaitan Review: लोगों को कैसी लगी 'काला जादू' पर आधारित यह फिल्म,...

Shaitan Review: लोगों को कैसी लगी ‘काला जादू’ पर आधारित यह फिल्म, महाशिवरात्रि पर खौफ फैलाने आए अजय और आर माधवन

Date:

Related stories

Shaitan Review: जिसका सबको इंतजार था वह घड़ी आ गई! जी हां, आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान‘ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। शिवरात्रि के मौके पर खौफ, काला जादू और वशीकरण पर आधारित फिल्म से जलवे दिखाने ये सुपरस्टार सिनेमाघरों में आ धमके हैं। फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए। एक बार फिर ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ के बाद अजय देवगन कुछ अलग कहानी के साथ पर्दे पर नजर आए। ऐसे में लोगों को काफी उम्मीदें थी। तो आईए जानते हैं आखिर क्या है फिल्म को लेकर लोगों की राय।

Shaitan Review काला जादू और वशीकरण से लड़ते दिखे अजय

फिल्म में अजय देवगन कबीर के किरदार में नजर आ रहे हैं तो ज्योति के किरदार में ज्योति का दिखाई दे रही हैं। ज्योति और कबीर एक हैप्पी कपल है और उनके दो बच्चे जाह्नवी (जानकी बोदीवाला) और ध्रुव (अंगद राज) है। अजय देवगन अपनी फैमिली के साथ काफी खुश रहते हैं। तभी उनकी जिंदगी में वनराज आर माधवन की एंट्री होती है। बहाने से आर माधवन उनकी फैमिली में घुसते हैं और फिर जाह्नवी को अपने बस में कर लेते हैं। अब कैसे अजय अपनी बेटी को काला जादू और वशीकरण से बचाएंगे यही है फिल्म की कहानी।

Shaitan Review हर किसी की अलग प्रतिक्रिया

डायरेक्टर विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों को वैसे तो काफी पसंद आ रही है लेकिन हर फिल्म की तरह इसमें भी कुछ कमी है। कुछ लोगों को फिल्म का मोटिव समझ में नहीं आ रहा है तो अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन की एक्टिंग की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। निश्चित तौर पर ज्योतिका हिंदी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाने में पहली ही फिल्म से कामयाब हो गई। वहीं अजय देवगन दृश्यम से ही इस तरह के रोल के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। आर माधवन का अंदाज शैतान के किरदार में वाकई दमदार है।

Shaitan Review लोग कह रहे ये बात

https://twitter.com/johndurairajvj/status/1765988657423593664?s=20

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories