गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनलड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए आप भी Shalin Bhanot की तरह...

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए आप भी Shalin Bhanot की तरह खुद को करें तैयार, स्टाइल के कायल हो जाएंगे लोग

Date:

Related stories

बिग बॉस से निकलने के बाद Shalin Bhanot ने खरीदी लग्जरी कार, मीडिया के सामने एक्साइटेड दिखे एक्टर

Shalin Bhanot: शालीन भनोट को आज दुनिया जानती है। बिग बॉस में नजर आने के बाद उनकी बुलंदियां आसमान पर हैं। इस बीच शालीन ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है और वह अपने घर चमचमाती गाड़ी लाए हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Bekaaboo की सेट पर Shalin Bhanot ने मनाया ‘गुड फ्राइडे’, बच्चों संग मस्ती करते दिखे बिग बॉस 16 फेम

Shalin Bhanot: शालीन भनोट फिलहाल फैंस के बीच में काफी सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो को वायरल हो रहा है जिसमें वह बेकाबू की सेट पर गुड फ्राइडे मनाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। यह बात सच है कि शालीन फैंस को इंप्रेस करना जानते हैं और वह चर्चा में आने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं।

Shalin Bhanot Video: शाहरुख स्टाइल में फैंस से मिले शालीन, अंदाज देख भीड़ हुई क्रेजी

https://youtu.be/gCzIGP6YNjY Shalin Bhanot Video: कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16'...

Shalin Bhanot: बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद से कुछ कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में हैं और निश्चित रूप से इस लिस्ट में एक नाम है शालीन भनोट। शालीन जब से शो से निकले हैं उनका स्टारडम सुर्खियों में है। एक्टर फैंस के बीच काफी चर्चा में है और वह लगातार स्पॉट हो रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें शालीन फंकी लुक में दिख रहे हैं। लड़कियां इस वीडियो को खूब पसंद कर रही है और शालीन के स्टाइलिश लुक पर प्यार लुटा रही है। इस लुक की बात करें तो शालीन व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर शर्ट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। इस लुक को उन्होंने जींस और मैचिंग शूज से कंप्लीट किया है। आप भी इस तरह के लुक को कॉपी कर सकते हैं। दावा है कि आप शालीन के इस लुक को कॉपी करने के बाद लड़कियों को काफी पसंद आएंगे।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories