शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनShalin Bhanot Video: लड़कियों से घिरे नजर आए बिग बॉस फेम, पैपराजी...

Shalin Bhanot Video: लड़कियों से घिरे नजर आए बिग बॉस फेम, पैपराजी को बांटी मिठाइयां

Date:

Related stories

बिग बॉस से निकलने के बाद Shalin Bhanot ने खरीदी लग्जरी कार, मीडिया के सामने एक्साइटेड दिखे एक्टर

Shalin Bhanot: शालीन भनोट को आज दुनिया जानती है। बिग बॉस में नजर आने के बाद उनकी बुलंदियां आसमान पर हैं। इस बीच शालीन ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है और वह अपने घर चमचमाती गाड़ी लाए हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Bekaaboo की सेट पर Shalin Bhanot ने मनाया ‘गुड फ्राइडे’, बच्चों संग मस्ती करते दिखे बिग बॉस 16 फेम

Shalin Bhanot: शालीन भनोट फिलहाल फैंस के बीच में काफी सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो को वायरल हो रहा है जिसमें वह बेकाबू की सेट पर गुड फ्राइडे मनाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। यह बात सच है कि शालीन फैंस को इंप्रेस करना जानते हैं और वह चर्चा में आने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं।

Shalin Bhanot Video: शाहरुख स्टाइल में फैंस से मिले शालीन, अंदाज देख भीड़ हुई क्रेजी

https://youtu.be/gCzIGP6YNjY Shalin Bhanot Video: कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16'...

Shalin Bhanot Video: बिग बॉस16 से सुर्खियों में आए शालीन भनोट को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इस शो के जरिए उन्होंने अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है। वहीं, शो से बाहर आने के बाद एक्टर पर लोग मर मिटने के लिए तैयार हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने शालीन गर्ल फैंस संग घिरे नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शालीन लड़कियों संग जमकर पोज दे रहे हैं। वहीं वीडियो में शालीन पैकरा जी को मिठाइयां बांटते नजर आ रहे है। वीडियो को देखकर ही लग रहा है की फिलहाल शालीन बिग बॉस से निकलने के बाद स्टारडम को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories