शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनShamita Shetty: कटी फटी जींस पहनकर निकली शिल्पा की बहन, हालत देख...

Shamita Shetty: कटी फटी जींस पहनकर निकली शिल्पा की बहन, हालत देख यूजर्स ले रहे मजे

Date:

Related stories

डैपर लुक में स्पॉट हुए Amir Ali, स्टाइल से छा गए शमिता शेट्टी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड

https://www.youtube.com/shorts/y0STrtJVY3Y?feature=share Amir Ali: आमिर अली फिलहाल शमिता शेट्टी संग रिलेशनशिप...

खास अंदाज में फैंस से मिलीं Shamita Shetty, Video में जबरदस्त स्टाइल देख लोग हुए घायल

Shamita Shetty: सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है। शमिता शेट्टी के बारे में फैंस का यह मानना है कि वह काफी रिजर्व है। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता फैंस से खास अंदाज में मिलती हुई नजर आ रही हैं।

Shamita Shetty: बिग बॉस ओटीजी से अपनी पहचान बनाने वाली शमिता शेट्टी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। शमिता पहले शिल्पा शेट्टी की बहन के नाम से ही चर्चा में होती थी लेकिन अब वह अपनी एक छवि बना चुकी हैं। एक बार फिर शमिता लाइमलाइट में है और इस बार वजह है उनकी ड्रेसिंग सेंस। जब शमिता को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वह रिब्ड डेनिम जींस में नजर आई। ट्रोलर्स का कहना है कि उनका यह स्टाइल काफी नॉर्मल है। शमिता शेट्टी को इस हाल में देखती हूं यूजर्स को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर शमिता क्या कर रही हैं। शमिता को उनकी ड्रेस की वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories