Home मनोरंजन Shark Tank India Season 2: ‘कबाड़ के धंधे से कमाई की चांदी’,...

Shark Tank India Season 2: ‘कबाड़ के धंधे से कमाई की चांदी’, इस शख्स ने अपने बिजनेस आईडिया से जीता ज्यूरी का दिल

0

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ फिलहाल यंग जेनरेशन के बीच काफी चर्चा में है। शार्क टैंक इंडिया के इस सीजन में पिचिर कई बिजनेस आइडिया के साथ आते हैं। इन बिजनेस आइडिया से पिचर शार्क्स को काफी इम्प्रेस भी करते हैं। शो में हम कई नए बिजनेस आइडिया को भी सुने हैं और इन्ही में से एक आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। शो के नए बिजनेस पिचर की बात करें तो उसे एक ‘मॉडर्न-डे कबाड़ीवाला’ कहा जाता है।आखिर क्या था यह बिजनेस जिसमें इन्वेस्टमेंट करने के लिए शार्क्स आतुर हो गए।

इस बिजनेस आईडिया में शार्क ने दिखाई दिलचस्पी

वायरल हो रहे प्रोमो में आप देख सकते हैं कि पिचर ने खुद को और अपने व्यवसाय को आधुनिक कबाड़ीवाला के रूप में पेश किया। इस बिजनेस को सुनने के बाद शार्क्स शॉक्ड रह गए। वहीं इस आईडिया को सुनने के बाद अमित जैन ने पिचर से पूछा, “आपको यह विचार कैसे आया?” इस पर जवाब देते हुए पिचर ने कहा, “मुझे बचपन से ही इसमें दिलचस्पी थी और फिर मैंने स्क्रैप डीलिंग पर शोध करना शुरू किया। मैंने स्क्रैप मार्केट का भी पता लगाया। फिर कॉलेज के बाद, मैंने व्यवसाय को समझने के लिए स्क्रैप डीलरों को अपने अपार्टमेंट में जगह दिलवाई।”

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आखिर कितने में फाइनल होगी डील

वहीं इस बात को सुनने के बाद अनुपम कहते हैं, “आपके प्रयासों और विचारों को सलाम।” इसके बाद अमित जैन 10% इक्विटी के लिए 60 लाख रुपये का ऑफर देते हैं। अनुपम इस बिजनेस को लेकर कहते हैं कि “मैं 8% इक्विटी के लिए समान राशि दूंगा”। अमित और अनुपम इक्विटी को 5% तक कम करते रहते हैं। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कितने में यह डील फाइनल होती है।

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी कपल को बधाई, जानिए खूबसूरत संदेश में किसने क्या लिखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version