मंगलवार, जून 18, 2024
होममनोरंजनभंसाली की भतीजी और जाह्नवी की दोस्त होने के बावजूद Sharmin Segal...

भंसाली की भतीजी और जाह्नवी की दोस्त होने के बावजूद Sharmin Segal नहीं दिखा पाई हीरामंडी में कमाल! अब कौन लगाएगा नैय्या पार?

Date:

Related stories

Sharmin Segal: यह बात सच है कि बॉलीवुड में आए दिन नेपोटिज्म के बहस देखने को मिलते हैं। यहां स्टारकिड्स का बोल वाला है और लोग यह मानते हैं कि बाहरी लोगों को जगह नहीं दी जाती है। अगर स्टारकिड्स की बात हो रही है तो क्या आप जानते हैं कि ‘हीरामंडी‘ वेब सीरीज में नजर आने वाली आलमजेब कोई और नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल है। इस वेब सीरीज में उन्हें देखने के बाद एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है। सोशल मीडिया पर कई लोग शर्मिन को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

हीरामंडी में शर्मिन सहगल की एक्टिंग देख लोग बनाने लगे नेपोटिज्म पर बात

जहां तक ‘हीरामंडी’ वेब सीरीज की बात करें तो निश्चित तौर पर इसे परफेक्ट ड्रामा बनाया है लेकिन इस बार भी वह शर्मिन सहगल की नैय्या पार लगाने में नाकामयाब रहे। लोग उन्हें कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं। लोगों का कहना है उनकी एक्टिंग उस लेवल पर नहीं है जिसकी उम्मीद की जा सकती है। इस वेब सीरीज को देखने के बाद लोगों का कहना है कि आलमजेब का किरदार निभाने के लिए शर्मिन को और मेहनत भी जरूरत थी लेकिन वह वहां तक सिर्फ नेपोटिज्म के सहारे पहुंच पाई। सीरीज में उन्होंने मल्लिकाजान यानी मनीषा कोइराला की बेटी का किरदार निभाया है।

बार-बार किस्मत आजमा रही है शर्मिन सहगल

शर्मिन सहगल 2013 में ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, 2014 में मैरी कॉम और 2015 में ‘बाजीराव मस्तानी’ में सहायक संचालक की भूमिका में नजर आई। इसके बाद वह 2019 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ में दिखाई दी थी लेकिन उन्हें लोगों से प्यार नहीं मिला। एक बार फिर भंसाली उनकी किस्मत चमकाने की ठानकर उन्हें ‘हीरामंडी’ जैसी मल्टी स्टारर वेब सीरीज में जबरदस्त रोल दिया लेकिन कुछ खास कामयाबी नहीं मिली।

बॉलीवुड से है शर्मिन सहगल का गहरा नाता

आपको बता दें शर्मिन सहगल बॉलीवुड में भले ही खास कमाल नहीं दिखा पा रही हो लेकिन उनका फिल्म इंडस्ट्री से गहरा नाता है। जहां संजय लीला भंसाली की वह भतीजी है तो वहीं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की दोस्त है। उनकी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आगे शर्मिन सहगल क्या कमाल दिखा पाती है और बॉलीवुड में कहां तक जा पाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories