शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनफिल्म Mujnya रिलीज़ के एक दिन पहले ही भक्ति में चूर हुई...

फिल्म Mujnya रिलीज़ के एक दिन पहले ही भक्ति में चूर हुई Sharvari Wagh, सिद्धिविनायक मंदिर में ऐसे हुईं स्पॉट

Date:

Related stories

Sharvari Wagh: बीते कई दिनों से एक्ट्रेस शर्वरी वाघ (Sharvari Wagh) अपनी अपकमिंग फिल्म मुंज्या को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यहीं एक बार फिर वह अपनी फिल्म को लेकर खबरों की दुनियां में छा गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस को फिल्म की रिलीज़ के एक दिन पहले ही सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे और प्राथना करते स्पॉट किया गया। चलिए इस खबर पर एक नजर डालते हैं।

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Sharvari Wagh

हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें, अपनी किलर अदाओं और डांस से हर किसी का पसीना छुड़ाने वाली शर्वरी वाघ सुबह सवेरे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस मंदिर अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए पहुंची हैं क्योंकि, कल यानी 7 जून 204 को शर्वरी की हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। यहीं बता दें एक्ट्रेस, filmygyan द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में पिंक कलर का थ्रेड वर्क सूट पहने और फूलों की टोकरी पकड़े नजर आ रही हैं।

मोना सिंह भी आईं नजर

यहीं आपको बता दें, फिल्म में शर्वरी के साथ टीवी से लेकर वेब सीरीज की दुनियां में धूम मचाने वाली मोना सिंह भी नजर आने वाली हैं। आज एक्ट्रेस के साथ मोना भी फिल्म की सफलता के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची और प्राथना करती दिखीं।

ऐसा रहा फैंस का रिएक्शन

यहीं अगर बात की जाए एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन की तो, शर्वरी के फिल्म को लेकर सिद्धिविनायक मंदिर जाने वाली इस वीडियो को देख फैंस ने अलग अलग रिएक्शन दिये हैं। किसी ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा “मूवी रिलीज़ के टाइम ही सेलिब्रिटीज को सिद्धिविनायक मंदिर याद आता है।” वहीं दूसरी तरफ किसी ने उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किया “लुकिंग ब्यूटीफुल।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories