गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनShehnaaz Gill: इस फिल्म रिलीज के बाद शहनाज की तबीयत अचानक हुई...

Shehnaaz Gill: इस फिल्म रिलीज के बाद शहनाज की तबीयत अचानक हुई खराब, मुंबई के इस अस्पताल में हैंं भर्ती

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपनी हाल में रिलीज हुई ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ को लेकर सुर्खियों में बने हुई हैं। मूवी में शहनाज का ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

शहनाज गिल की हुई तबीयत खराब

एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल अक्सर अपनी चीजों के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म रिलीज हुई है, जिसका नाम ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ है। इस फिल्म में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है, और हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है।

हालांकि इस बीच अभिनेत्री से जुड़ी एक चिंता करने वाली खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार शहनाज गिल अब अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। और अस्पताल में कई फ़िल्मी सितारे उनसे मिलने भी पहुंच रहे हैं। बता दें कि शहनाज गिल की तबीयत इतनी खराब हुई है, कि उन्हें आईसीयू में भर्ती होना पड़ा है।

रिया कपूर पहुंची अस्पताल

शहनाज गिल फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। अभिनेत्री फूड प्वाइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती हुई हैं। मिली जानकारी के अनुसार शहनाज फिल्म के प्रचार के दौरान ही बीमार पड़ गई, बीते कई दिनों से शहनाज फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का जोर-शोरों से प्रमोशन कर रही थी। सोमवार देर रात फिल्म की सह निर्माता रिया कपूर उनका हाल-चाल लेने अस्पताल भी पहुंची।

मिली जानकारी के अनुसार सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर अस्पताल को कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह कार में बैठती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि रिया कपूर शहनाज की तबीयत के बारे में जानकारी लेने आई थी।

शहनाज ने इससे पहले अस्पताल से एक इंस्टाग्राम लाइव भी किया था। जिसमें उन्होंने अस्पताल के कपड़े पहने हुए थे और वह बिस्तर पर लेटी हुई थी, और कह रही थी देखो समय सबका आता है सबका जाता है मेरे साथ भी वही हुआ है। फिर आएगा थोड़े दिन बाद। दोस्तों मैं अब ठीक हूं मुझे इंफेक्शन हो गया था, मैंने सैंडविच खा लिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें