गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनShehnaaz Gill ने छुई एक और नई बुलंदी, इस खास कॉस्मेटिक ब्रांड...

Shehnaaz Gill ने छुई एक और नई बुलंदी, इस खास कॉस्मेटिक ब्रांड की बनी एंबेसडर

Date:

Related stories

Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल अपनी खूबसूरती और मासूमियत को लेकर अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। बिग बॉस में शहनाज गिल ने अपने बेबाक अंदाज से लोगों काफी प्रभावित किया था। आपको बता दें कि, बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल में गजब का फॉरमेशन नजर आया है। यह बदलाव ना सिर्फ उनके ओवरऑल लुक को लेकर है बल्कि वजन, खूबसूरती से लेकर उनका स्टाइल भी काफी चेंज हुआ है। अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली शहनाज गिल दिन प्रतिदिन ऊंचाइयों की नई सीढ़ियां चढ़ती हुई नजर आ रही है।

कॉस्मेटिक ब्रांड शुगर पॉप की ब्रांड एंबेसडर बनी शहनाज गिल

शहनाज गिल की खूबसूरती को देखते हुए पंजाब में लोग शहनाज को प्यार से पंजाब की कैटरीना कैफ भी बुलाते हैं। उनको बिग बॉस 13 के बाद बहुत ही अधिक लोकप्रियता मिली है। सोशल मीडिया पर उनकी हजारों की संख्या में फैन फॉलोविंग है। ऐसे में आपको बता दें कि, शहनाज गिल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल भारत के मोस्ट पॉपुलर कॉस्मेटिक ब्रांड शुगर पॉप ने शहनाज गिल को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। शुगर कॉस्मेटिक भारत का सबसे बड़ा और सबसे किफायती ब्यूटी प्रोडक्ट बेचने वाला ब्रांड है। ऐसे में अब शुगर पॉप ने शहनाज गिल को अपने नए ब्रांड एंबेसडर के चेहरे के तौर पर लोगों के सामने पेश किया है।

इसे भी पढ़ेंः Modi Government के 9 साल की उपलब्धियों पर Jaishankar का चीन पर तंज- ‘भारत अब झूठी बातों में नहीं फंसता’

शहनाज गिल को फैंस ने दी बधाइयां

सोशल मीडिया पर शहनाज इस उपलब्धि को सुनने के बाद फैंस उन्हें बधाइयां देते हुए नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फैंस कमेंट सेक्शन पर उनको आगे के फ्यूचर के लिए बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मोस्ट ब्यूटीफुल एंड हम्बल गर्ल, ब्लेस यू शहनाज गिल। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि, कांग्रेचुलेशन शहनाज। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, मैं हमेशा आपकी सक्सेस के लिए खुश होऊंगा आप जो भी करो। वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि सेलिंग गर्ल।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories