सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनShehzada Box Office Collection: कार्तिक की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर नहीं...

Shehzada Box Office Collection: कार्तिक की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू, खास ऑफर ने भी नहीं दिखाया कमाल

Date:

Related stories

Shehzada Box Office Collection: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर ‘शहजादा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। ‘भूल भुलैया 2’ से कमाई के मामले में माइलस्टोन साबित करने वाले कार्तिक की इस फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है। जहां एक तरफ फिल्म ओपनिंग डे पर खास कमाल नहीं दिखा सकी वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की रफ्तार धीमी रही। जी हां, बॉलीवुड के शहजादे का जादू इस बार फैंस पर दमदार तरीके से नहीं दिख रहा है। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की रफ्तार शायद तेज हो सके। आइए जानते हैं अब तक की ‘शहजादा’ की कितनी हुई कमाई।

बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ की कमाई

कार्तिक और कृति स्टारर मूवी ‘शहजादा’ ने पहले दिन यानी शुक्रवार को ओपनिंग पर 6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7 से 9 करोड़ रुपये के बीच रही। वीकेंड और ‘शिवरात्रि’ की वजह से फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई लेकिन फिल्म क्रिटिक्स को ज्यादा उम्मीद थी। फिल्म का जादू दर्शकों पर नहीं चल सका। ‘शहजादा’ को देखने के लिए मेकर्स ने एक खास ऑफर भी रखा था लेकिन यह ऑफर भी फैंस को सिनेमाघरों तक खींचने में कारगर साबित नहीं हुआ।

Also Read: Urvashi Rautela की BTW शूटिंग वीडियो वायरल, ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं हसीना

तरण आदर्श ने कही ये बात

फिल्म को लेकर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने लिखा, “#शहजादा ने पहले दिन निराश किया, खरीद-एक-एक-मुफ्त ऑफर के बावजूद… राष्ट्रीय चेन सामान्य, मास सर्किट सुस्त… #महाशिवरात्रि के दूसरे दिन की छुट्टी से कारोबार में सुधार हो सकता है, लेकिन एक सम्मानजनक सप्ताहांत कुल के लिए बड़ी छलांग की जरूरत है… शुक्र ₹ 6 करोड़ [+/-]। #भारत बिज़।” बता दें कि ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की साउथ फिल्म ‘अला वैकुण्ठपुरामुलू’ की हिंदी रिमेक है। रोहित धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय नजर आ रहे हैं।

Also Read: Adani Case पर अपनी कमेटी बनाएगा Supreme Court, पूरी पारदर्शिता के साथ की जाएगी जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories