शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनराहुल गांधी से शादी की बात पर जमकर ट्रोल हुई Sherlyn Chopra,...

राहुल गांधी से शादी की बात पर जमकर ट्रोल हुई Sherlyn Chopra, लोगों ने बुलाया “राखी लाइट”

Date:

Related stories

कटी-फटी ड्रेस पहनकर Sherlyn Chopra ने फिर किया लोगों को हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

https://www.youtube.com/shorts/rgpLa07FLbo?feature=share Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा इस बात को जानती है...

टोंड फिगर दिखाने के चक्कर में खुलेआम यह हरकत करती दिखी Sherlyn Chopra, जबरदस्त पोज दिए

https://youtu.be/8DOH-q-NdJE Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा को किसी पहचान की जरूरत...

Sherlyn Chopra के इस लुक को देख लोगों ने बनाया मुंह, स्टाइल मारना पड़ा भारी

Sherlyn Chopra: शर्लिन चोपड़ा अपने फैंस को इम्प्रेस करने...

Sherlyn Chopra अक्सर अपने बोल्ड अंदाज़ से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड में रहती हैं। उनके बोल्ड वीडियोज़ और तस्वीरें आजकल तेज़ी से वायरल हो रही हैं। वहीं अब हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से शादी करने की बात कही है।

Sherlyn Chopra ने की राहुल गांधी से शादी करने की बात

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में Sherlyn Chopra मुंबई के जुहू बीच पर फैंस के साथ सेल्फ़ी लेती दिख रही हैं। उसी दौरान किसी ने उनसे सवाल किया कि क्या आप राहुल गांधी से शादी करना चाहेंगी? इस पर शर्लिन ने जवाब दिया कि, “हाँ क्यों नहीं! लेकिन मैं चाहूँगी की शादी के बाद मेरा सरनेम चोपड़ा ही रहे”।

लोग कर रहे जमकर ट्रोल

आपको बता दें कि Sherlyn Chopra का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो पर यूज़र्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूज़र ने शर्लिन के वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “राहुल गांधी को अपनी ज़िंदगी बर्बाद नहीं करनी इससे शादी करके”। दूसरे ने कमेंट किया, “आप तो कर लेंगी आंटी वो नहीं करेंगे….कुंवारा मरना ज़्यादा पसंद करेंगे।” एक यूज़र ने तो शर्लिन की राखी सावंत से तुलना करते हुए लिखा, “राखी सावंत वाला नशा इसने भी कर रखा है….राखी लाइट…ठोको लाइक”।

इन सिलेब्रिटीज़ पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

ग़ौरतलब है कि अपने अजीबोगरीब कारनामों के कारण Sherlyn Chopra आए दिन ट्रोल होती रहती हैं। इससे पहले भी बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर वह लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं जब उन्होंने साजिद पर मीटू (MeToo) के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर भी पोर्नोग्राफ़ी को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे। उस वक़्त भी शर्लिन सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories