मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनTunisha Sharma सुसाइड केस में आरोपी शिजान खान को मिली जमानत, जेल...

Tunisha Sharma सुसाइड केस में आरोपी शिजान खान को मिली जमानत, जेल में 69 बिताने के बाद मिली रिहाई

Date:

Related stories

Tunisha Sharma: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड केस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि, तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शिजान खान को शनिवार को जमानत मिल गई है। शिजान को दिसंबर 2022 में टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में गिरफ्तार किया गया था तब से वह जेल में ही बंद है।

3 महीने के बाद शिजान खान को मिली रिहाई

3 महीने के बाद शिजान खान के फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है। बता दें कि, कई जमानत याचिका खारिज होने के बाद आखिरकार उन्हें रिहाई मिल ही गई। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को पंखे से लकटकर आत्महत्या की थी जिसके 1 दिन बाद शिजान खान को तुनिशा शर्मा को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था।

तुनिशा शर्मा की आत्महत्या का सीधा शक शिजान पर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा था कि, शिजान खान तुनिशा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। ऐसी भी खबरें सामने आ रही फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद तुनिशा शर्मा की आत्महत्या का सीधा शक शिजान पर इसलिए जा रहा था क्योंकि मरने के ठीक पहले तुनिशा ने शिजान के साथ बातचीत की थी।

Also Read: Holi Dish: होली पार्टी में नमक पारे से करें मेहमानों का स्वागत, जानें यहां हलवाई वाली खास रेसिपी

अली-बाबा के सेट पर हुई थी मुलाकात

तुनिशा शर्मा और शिजान खान दोनों “अली-बाबा” सीरियल के लीड स्टार्स थे। उन दोनों की मुलाकात सेट पर ही हुई थी धीरे-धीरे शूटिंग के दौरान उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शिजान ने तुनिशा से ब्रेकअप कर लिया था। ऐसे में तुनिशा शर्मा की मां ने शिजान पर आरोप लगाते हुए अगले दिन ही उन्हें गिरफ्तार करवा लिया था। गिरफ्तारी के बाद से शिजान नायक हिरासत में थे और अब करीबन 69 दिनों बाद से उन्हें जमानत मिली है।

Also Read: चुनावों से पहले CM Gehlot पर टूटी आफत, मानहानि का केस दर्ज होने से बढ़ेगी मुश्किल

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories