सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनअंबानी के घर में एक बार फिर गूंजेगी किलकारियां, Shloka Mehta ने...

अंबानी के घर में एक बार फिर गूंजेगी किलकारियां, Shloka Mehta ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Date:

Related stories

Rekha ने सिल्क साड़ी में दिखाई एवरग्रीन ब्यूटी, माथा पट्टी ने करवा दी फजीहत

Rekha: रेखा अपने स्टाइल की वजह से काफी चर्चा में रहती है। उनका एक लुक काफी चर्चा में है जिसमें वह माथा पट्टी से उसे स्टाइलिश टच देती हुई नजर आई है। फैंस को उनका यह लुक पसंद नहीं आ रहा है लेकिन यह सच है कि रेखा हर बार फैंस के बीच चर्चा में आने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। 

व्हाइट शर्ट को शिमरी स्कर्ट के साथ Shanaya Kapoor ने किया स्टाइल, खास ज्वेलरी ने खींचा लोगों का ध्यान

Shanaya Kapoor: 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' से शनाया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट को स्टाइलिश तड़का लगाती हुई नजर आई हैं। इस दौरान उनका लुक वाकई काफी अलग है। उन्होंने मिनिमल मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है।

ग्लैमरस अंदाज में Alia Bhatt ने बिखेरा हुस्न का जलवा, मुस्कान और पोज देख अटकी फैंस की सांसें

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आलिया ने एक बार फिर साबित किया कि वह फैशन के मामले में काफी अलग है। वह जानती है कि लोगों को उनका कौन सा अंदाज पसंद है और वह इस चीज का खास ध्यान रखती हैं।

डीप नेक ब्लाउज में फिगर फ्लॉन्ट करना Shweta Bachchan को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Shweta Bachchan: आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेटी नव्या नंदा की वजह से चर्चा में रहने वाली श्वेता बच्चन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। उनका लेटेस्ट लुक यूजर्स को पसंद नहीं आया है और यही वजह है कि उनका फैशन उनपर भारी पड़ गया है।

Shloka Mehta: नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर (NMACC) में जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सेलेब्स तक रंग जमाते हुए नजर आए। इस दौरान जिस पर लोगों की ध्यान अटक गयी है वह अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता। श्लोका ने फैंस को इस इवेंट पर एक और बड़ी खुशखबरी दी है। उन्होंने इस दौरान बेबी बंप को स्टाइलिश टॉप और स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया। उन्होंने अपने लुक को हेयर एक्सेसरीज और ब्रेसलेट से कम्पलीट किया। इस दौरान श्लोका अपने पति आकाश अंबानी और ससुर मुकेश अंबानी के साथ नजर आई। सोशल मीडिया पर फिलहाल यह खबर काफी चर्चा में है और फैंस श्लोका को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories