शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनShraddha Kapoor: जालीदार टॉप और शॉर्ट हेयरस्टाइल में छा गई हसीना, स्लिम...

Shraddha Kapoor: जालीदार टॉप और शॉर्ट हेयरस्टाइल में छा गई हसीना, स्लिम फिगर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Date:

Related stories

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्रद्धा अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं। यह बात सच है कि श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती से लोगों को इंप्रेस करना खूब जानती है। वहीं लेटेस्ट लुक की बात करें तो श्रद्धा कपूर अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को इंप्रेस करने के लिए आ गई लेकिन इस बार लोगों की निगाहें उनकी ड्रेसिंग सेंस पर अटक गई है जो वाकई काफी खास है। फैंस इस लोक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वह अपने हुस्न का जलवा दिखाने में कभी भी पीछे नहीं रहती है और एक बार फिर एक्ट्रेस कुछ ऐसा ही कर गई है। देखते हैं आखिर क्यों है इस लुक की चर्चा।

कातिलाना स्टाइल में चर्चा में आई श्रद्धा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस लुक की बात करें तो श्रद्धा कपूर अपने शॉर्ट हेयर स्टाइल में कातिलाना नजर आ रही हैं। इस दौरान श्रद्धा नीलम कोठारी के साथ नजर आ रहे हैं। जहां तक श्रद्धा के लुक की बात करें तो वह वाकई काफी खास और अलग है। श्रद्धा इस दौरान व्हाइट क्रॉप जालीदार टॉप में अपने कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई दिखी हैं। वहीं उन्होंने इस लुक को सिल्वर शिमरी पैंट से कंप्लीट किया है। इस लुक को खास टच देने के लिए श्रद्धा ने मैचिंग हैंडबैग और मैचिंग चोकर को कैरी किया है। कहने में दो राय नहीं है कि श्रद्धा का यह अंदाज वाकई हर बार से अलग और खास है।

शॉर्ट हेयरस्टाइल में श्रद्धा कपूर ने जीता लोगों का दिल

पिछले कुछ समय से श्रद्धा कपूर अपने शार्ट हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा में है। जहां तक इस लुक की बात करें तो शॉर्ट हेयर स्टाइल में श्रद्धा कातिलाना नजर आ रही हैं और वह कमरे पर मुस्कुरा कर पोज दे रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि श्रद्धा चांद का टुकड़ा नजर आ रही है और वह अपने फैंस को कातिलाना स्माइल और सिंपलीसिटी से दिल जीतने में कामयाब हुई है। मिनिमल मेकअप में श्रद्धा का यह लुक देखने लायक है और फैंस इसकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories