शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनडीप नेक ब्लाउज में फिगर फ्लॉन्ट करना Shweta Bachchan को पड़ा भारी,...

डीप नेक ब्लाउज में फिगर फ्लॉन्ट करना Shweta Bachchan को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

Date:

Related stories

Rekha ने सिल्क साड़ी में दिखाई एवरग्रीन ब्यूटी, माथा पट्टी ने करवा दी फजीहत

Rekha: रेखा अपने स्टाइल की वजह से काफी चर्चा में रहती है। उनका एक लुक काफी चर्चा में है जिसमें वह माथा पट्टी से उसे स्टाइलिश टच देती हुई नजर आई है। फैंस को उनका यह लुक पसंद नहीं आ रहा है लेकिन यह सच है कि रेखा हर बार फैंस के बीच चर्चा में आने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। 

व्हाइट शर्ट को शिमरी स्कर्ट के साथ Shanaya Kapoor ने किया स्टाइल, खास ज्वेलरी ने खींचा लोगों का ध्यान

Shanaya Kapoor: 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' से शनाया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट को स्टाइलिश तड़का लगाती हुई नजर आई हैं। इस दौरान उनका लुक वाकई काफी अलग है। उन्होंने मिनिमल मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है।

ग्लैमरस अंदाज में Alia Bhatt ने बिखेरा हुस्न का जलवा, मुस्कान और पोज देख अटकी फैंस की सांसें

Alia Bhatt: आलिया भट्ट का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। आलिया ने एक बार फिर साबित किया कि वह फैशन के मामले में काफी अलग है। वह जानती है कि लोगों को उनका कौन सा अंदाज पसंद है और वह इस चीज का खास ध्यान रखती हैं।

अंबानी के घर में एक बार फिर गूंजेगी किलकारियां, Shloka Mehta ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Shloka Mehta: अंबानी के घर में एक बार खुशियां दस्तक देने के लिए तैयार है। नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के बाद यह खबर चर्चा में है कि श्लोका मेहता एक बार फिर प्रेग्नेंट है। जल्द ही अंबानी फैमिली में नन्हा मेहमान आने वाला है।

NMACC इवेंट में ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहनकर पहुंची Malaika Arora, अर्जुन कपूर ने कहा कुछ ऐसा कि शर्म से लाल हुई एक्ट्रेस

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर (NMACC) इवेंट में साथ नजर आए और दोनों कि केमेस्ट्री ने आग लगा दी। कपल का सिजलिंग अंदाज वाकई देखने लायक है। सोशल मीडिया पैर फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और फैशनिस्टा एक बार फिर छा गयीं।

Shweta Bachchan: श्वेता बच्चन फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है और वजह काफी अलग है। अमिताभ बच्चन की बेटी इस बार अपने बेबाक लुक की वजह से सुर्खियों में आई है। दरअसल श्वेता बीते दिन ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ इवेंट पर पहुंची थी और इस दौरान उनका लुक काफी अलग था। इस दौरान श्वेता रेड और गोल्डन एम्ब्रोडरी लहंगे में नजर आई और इस लहंगे पर मिरर वर्क किया गया है। इस लहंगे के साथ श्वेता का रिवीलिंग ब्लाउज पहनना यूजर्स को अटपटा लग रहा है। यूजर्स का मानना है कि श्वेता का यह लहंगा लुक और नाक में नथ ओवर दिख रहा है। सोशल मीडिया पर श्वेता को ट्रोल किया जा रहा है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories