Home मनोरंजन Shweta Tiwari: पाकिस्तानी फिल्म में झरने किनारे भीगा रोमांस करती नजर आईं...

Shweta Tiwari: पाकिस्तानी फिल्म में झरने किनारे भीगा रोमांस करती नजर आईं एक्ट्रेस, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

0

Shweta Tiwari: टीवी जगह की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भले ही अब छोटे परदे पर कम नजर आती है और उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। 42 साल की उम्र में उनकी खूबसूरती और फिटनेस का हर कोई कायल है। श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ जितनी चमकदार है पर उनकी पर्सनल जिंदगी में विवादों की कोई कमी नहीं है। श्वेता की शादीशुदा जिंदगी में भी काफी कंट्रोवर्सी हुई पर एक्ट्रेस कभी रुकी नहीं। हम सब ये तो जानते है कि श्वेता तिवारी ने इंडियन टेलिविजन इंडस्ट्री में शानदार काम किया है पर क्या आप जानते है श्वेता पाकिस्तानी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

इस पाकिस्तानी फिल्म में नजर आई थी श्वेता

जी हां, श्वेता तिवारी ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा पाकिस्तानी फिल्म ‘सुल्तानत द किंगडम’ में भी लीड किरदार निभाया है। इस फिल्म का ट्रेलर आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी और तब इस फिल्म में श्वेता के काम करने पर भी काफी विवाद उपजा था। श्वेता के बारे में यहां तक कहा गया था कि वो इंडियन टीवी इंडस्ट्री छोड़कर पाकिस्तानी सिनेमा से जुड़ने जा रही है। तब श्वेता को प्रेस कांफ्रेंस करके ये बताना पड़ा था कि ऐसा कुछ नहीं है और एक फिल्म में काम करने का ये मतलब नहीं कि वो भारत छोड़कर जा रहीं है।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

रोमांस करती नजर आईं श्वेता तिवारी

बता दें फिल्म ‘सुल्तानत द किंगडम’ में सिर्फ श्वेता ही नहीं बल्कि आकाश दीप, गोविंद , चेतन हंसराज जैसे भारतीय कलाकारों ने भी काम किया था। इस फिल्म के ट्रेलर में श्वेता लीड एक्टर संग झरने के पास रोमांस करती दिखाई दे रहीं है और ये क्लिप काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इन सबसे अलग श्वेता अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर फोकस कर रही है और उन्होंने इस ट्रेलर पर कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया है।

यहां देखें Video:-

Exit mobile version