बुधवार, मई 29, 2024
होममनोरंजनइस फूड ऑयल से खुद को फिट रखती हैं Shweta Tiwari! ड्रामेटिक...

इस फूड ऑयल से खुद को फिट रखती हैं Shweta Tiwari! ड्रामेटिक एक्सप्रेशन पर हार जाएंगे दिल

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: क्या आप जानना चाहते हैं श्वेता तिवारी की फिटनेस और यंग स्किन का राज, क्या आपको भी चाहिए श्वेता की तरह फॉलोइंग स्किन जिसे देखकर सब हो जाएंगे दीवाने। श्वेता तिवारी ने एक वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को अपनी फिटनेस को लेकर एक सीक्रेट रिविल करती हुई नजर आई। उन्होंने बताया कि आखिर किस तेल की वजह से वह रहती है फिट और फाइन। इस पोस्ट में एक बार फिर श्वेता अपनी एवरग्रीन ब्यूटी और स्टाइल से सुर्खियों में आ गई और कहने में दो राय नहीं है कि लोग उनके दीवाने हो गए हैं। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में।

हर स्थिति में Shweta Tiwari हो जाती है ड्रामेटिक

श्वेता तिवारी से इस वीडियो की शुरुआत होती है जिस पर लिखा हुआ है कि मैं हर सिचुएशन में ड्रामेटिक हो जाती हूं यह कहां का न्याय है। आखिर यह कहां का न्याय है बाद में आप देख सकते हैं कि श्वेता अपने बच्चों के रिपोर्ट कार्ड को देखने से लेकर किचन में खाने को लेकर भी ड्रामेटिक दिखाई देती है। वीडियो में अलग-अलग एक्सप्रेशन से लोगों को हैरान कर रही हैं। उनका ड्रामेटिक अंदाज देखने के बाद लोग चौंक गए लेकिन आपको बता दे कि यह एक ब्रांड प्रमोशन है जिसमें श्वेता अंत में यह रिवील करती है।

श्वेता तिवारी के एक्सप्रेशन से हो जाएगा प्यार

आगे इस वीडियो में श्वेता कहती है, “हर प्रॉब्लम ड्रामेटिक तरीके में नहीं सॉल्व हो सकते हैं हमें हर स्थिति में अलग रहने की जरूरत होती है। जैसे कि हमारा कुकिंग ऑयल जैसा घर वैसा कुकिंग ऑयल। हो एनर्जी, इम्यूनिटी या फिटनेस का सवाल Nutica Pro Blend Technology देता है हमेशा साथ। मेरा फेवरेट Nutica Pro Fitness जो रखता है मुझे हमेशा फिट। आपके घर वाला कौन सा है।” यह वीडियो वैसे तो फिल्म से प्रमोशन के लिए है लेकिन इसमें श्वेता तिवारी के एक्सप्रेशन को देख आप उनके दीवाने हो जाएंगे।

वीडियो देख लोग कर रहे तारीफ

वीडियो को 3000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और लोग कमेंट में श्वेता की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक ने कहा सो स्वीट तो दूसरे ने कहा सच में यार पलक की बहन लगती हो। एक यूजर ने लिखा यह भारत का न्याय है इतना सुंदर क्यूट प्यार स्वीट कौन होता है यह कहां का न्याय है। इस प्रमोशन वीडियो से भी श्वेता लाइमलाइट में आ गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories