शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनहत्या के 11 महीने बाद Sidhu Moose Wala के गाने ने रिलीज...

हत्या के 11 महीने बाद Sidhu Moose Wala के गाने ने रिलीज होते ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानें यूजर्स को क्या आ रहा पसंद?

Date:

Related stories

Sidhu Moose Wala: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके गाए हुए गाने लोगों के जहन में बस चुके हैं। मौत से पहले सिद्धू कई गाने को रिकॉर्ड कर चुके थे जो अब एक-एक कर रिलीज हो रहे हैं। मौत के बाद सिंगर का यह तीसरा गाना है जो आज यानी 7 अप्रैल को रिलीज किया गया है। इस गाने के रिलीज होते ही फैंस इसे ताबड़तोड़ सुन रहे हैं और सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। इस न्यू रिलीज सॉन्ग का नाम ‘मेरा ना’ है। आइए देखते हैं क्या खास है इस गाने में।

वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

गाने के वीडियो में मूसेवाला की पुरानी वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा कई जगहों पर ग्राफिक्स का इस्तेमाल कर लिपसिंग की गई है। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद काफी इमोशनल हो रहे हैं। इस गाने को सिद्धू मूसेवाला ने आवाज दी है वहीं नाइजीरियन सिंगर बरना रॉय ने रेप गाया है। 3 मिनट 20 सेकंड का यह वीडियो फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Priyanka Chopra और बेटी मालती को सिद्धिविनायक मंदिर में देख भड़के यूजर्स, इस वजह से उठा रहे हैं सवाल

लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं व्यूज 

सिद्धू के इस नए गाने ‘मेरा ना’ को सिद्धू मूसेवाला यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने को कुछ ही घंटे में 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। फिलहाल इस गाने को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं और लोगों के बीच यह टॉक ऑफ दि टाउन है।

28 साल के सिंगर की हत्या

गौरतलब है कि बीते साल 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला के फैंस सन्न रह गए जब उन्हें पता चला कि सिद्धू की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गई। इस हादसे में 28 साल के सिंगर की हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की मौत देश के लिए किसी क्षति से कम नहीं थी। फैंस उन्हें किस हद तक चाहते हैं इसे किसी सबूत की जरूरत नहीं है।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories