Home मनोरंजन बागेश्वर बाबा की मुरीद हुईं ‘गदर 2’ एक्ट्रेस Simrat Kaur, मुलाकात के...

बागेश्वर बाबा की मुरीद हुईं ‘गदर 2’ एक्ट्रेस Simrat Kaur, मुलाकात के बाद तारीफ में कहीं ये बात

0

Simrat Kaur: बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं जिनके बारे में कई लोगों का मानना ​​है कि वे मन पढ़ सकते हैं। हर दिन दूर-दूर से लोग उनके दरबार में उनसे मिलने आते हैं। लोगों का मानना ​​है कि वह उनकी किसी भी समस्या को हल करने में उनकी मदद कर सकते हैं। इस बीच धीरेंद्र शास्त्री ने महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक कार्यक्रम आयोजित किया जहां कई लोगों ने दर्शन के लिए हाजरी दी। खास बात यह है कि यहां इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस भी पहुंची। सोशल मीडिया पर यह खबर चर्चा में है। इस दौरान सनी देओल की आने वाली फिल्म गदर 2 की हीरोइन सिमरत कौर पहुंची थी। एक्ट्रेस बागेश्वर बाबा की मुरीद हो चुकी हैं।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने के बाद क्या बोलीं सिमरत

मीडिया इंटरव्यू में अभिनेत्री सिमरत कौर ने कहा है कि बाबा एक बहुत ही खास व्यक्ति हैं जो आम लोगों की तरह लोगों से संवाद कर सकते हैं। उनकी मां बाबा बागेश्वर की बहुत बड़ी भक्त है। एक्ट्रेस उनसे मिलने के बाद उनकी मुरीद हो गयी है। एक्ट्रेस धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की शालीनता की फैन हो गयी हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

खास भूमिका में नजर आएंगी सिमरत

रिपोर्ट्स की माने तो सिमरत ‘गदर 2’ में सनी देओल की बहू का किरदार निभाएंगी और अमीषा पटेल भी फिल्म में दिखाई देंगी। सनी देओल रिलीज से पहले फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और फिल्म देखने के लिए काफी लोग उत्साहित हैं। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी

बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं सिमरत

सिमरत ‘गदर 2’ से सनी देओल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वह इससे पहले कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं। उनके करियर की शुरुआत 2017 में तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘प्रेमथो मी’ से हुई थी। 2022 में, वह नागार्जुन की बंगाराजू में एक कैमियो में दिखाई दे चुकी हैं।

Exit mobile version