Home लाइफ़स्टाइल Fashion Sleeveless Blouse Designs: गर्मियों में बॉलीवुड हसीनाओं के इन 6 ब्लाउज डिजाइंस...

Sleeveless Blouse Designs: गर्मियों में बॉलीवुड हसीनाओं के इन 6 ब्लाउज डिजाइंस से मिलेगा शानदार लुक, पलट-पलटकर देखेंगे लोग

Sleeveless Blouse Designs: किसी भी साड़ी में दिखेंगी कमाल जब आप इन बॉलीवुड हसीनाओं के ब्लाउज डिजाइन को ट्राई करेंगी, देखने वाले तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।

0
Sleeveless Blouse Designs

Sleeveless Blouse Designs: साड़ी को खूबसूरत लुक देने के लिए ब्लाउज का रोल काफी अहम होता है। वहीं गर्मी के सीजन में साड़ी पहनने के बारे में सोचना पड़ता है लेकिन अब टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए लेकर आए हैं स्लीवलेस ब्लाउज जो आजकल काफी ट्रेंड में है। खास बात यह है कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस इंस्पायर्ड है। आप इन ब्लाउज डिजाइंस में कातिलाना नजर आ सकती हैं।

हाई नेक स्लीवलेस ब्लाउज

Sleeveless Blouse Designs
Sleeveless Blouse Designs

अगर आप गर्मी में रॉयल के साथ-साथ क्लासी देखनी चाहती है तो हाई नेक स्लीवलेस ब्लाउज डिजाइन काफी स्टनिंग लगता है। आप इसे किसी भी साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं।

ब्रालेट ब्लाउज डिजाइन

Sleeveless Blouse Designs

एक्ट्रेस इंस्पायर्ड समर सीजन के लिए परफेक्ट है और आप इसे प्रियंका चोपड़ा की तरह स्टाइल कर सकती हैं। खास बात यह है कि लहंगे से लेकर साड़ी तक के लिए यह डिजाइन बेस्ट है।

मल्टी स्ट्रैप ब्लाउज डिजाइन

Sleeveless Blouse Designs

तमन्ना भाटिया की तरह आप ब्लाउज बनवा कर वाकई कयामत आएंगी। आप इस तरह मल्टी स्ट्रिप ब्लाउज डिजाइन में हुस्न की परी दिखेंगी और निश्चित तौर पर लोग आपकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे।

वी नेकलाइन ब्लाउज

अगर आप स्लीवलेस ब्लाउज की शौकीन है और समर सीजन में अपने स्टाइल से ग्लैमर का तड़का लगाना चाहती हैं तो आलिया भट्ट के इस ब्लाउज डिजाइन को कॉपी कर सकती हैं। कॉटन साड़ी से लेकर फैंसी साड़ी तक में यह ब्लाउज डिजाइन खूबसूरत दिखती है।

स्ट्रैप ब्लाउज

Sleeveless Blouse Designs

मानुषी छिल्लर की तरह आप भी नेकलाइन में स्टेप ब्लाउज बनवा सकती है जो बैकलेस होने के साथ-साथ स्ट्रिप से खास बनाई गई है। देखने वालों के होश उड़ गए। समर सीजन में आप इसे साड़ी के साथ स्टाइल कर ग्लैमर दिखेंगी।

स्क्वायर नेक ब्लाउज डिजाइन

Sleeveless Blouse Designs

अगर आप स्लीवलेस ब्लाउज पहन कर खास दिखना चाहती है तो अनन्या पांडे का यह स्क्वायर नेकलाइन ब्लाउज डिजाइन भी काफी खास है। ओपन पल्लू या शॉर्ट पल्लू के साथ ब्लाउज किसी को भी लुभाने के लिए बेस्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version