Thursday, October 24, 2024
Homeमनोरंजनपूलसाइड सनसेट को एन्जॉय करती दिखीं Sonakshi Sinha हुई पति के साथ...

पूलसाइड सनसेट को एन्जॉय करती दिखीं Sonakshi Sinha हुई पति के साथ कोजी! क्या ट्रोलर्स को दे रही मुंहतोड़ जवाब

Date:

Related stories

Sonakshi Sinha: हाल ही में जहीर इकबाल की दुल्हनिया बनी सोनाक्षी सिन्हा अपने पति के साथ इश्क फरमाती हुई नजर आई वह भी सरेआम। सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रही एक्ट्रेस पूल साइड में सनसेट को एंजॉय कर रही है। ये तस्वीर फिलहाल खूब सुर्खियों में है और कहने में दो राय नहीं है कि दबंग एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गई है। यह बात सच है कि उन्हें अपनी शादी को लेकर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है लेकिन बावजूद इसके वह लोगों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए तस्वीरें शेयर करती हुई नजर आई। आइए देखते हैं क्या है इसमें खास।

फोटोज देख क्रेजी हुए फैंस

फोटोज में सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि पूलसाइड वह अपने पति के साथ आराम फरमाती हुई नजर आ रही है और उन्होंने इसकी झलक लोगों को वीडियो के जरिए दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने सनसेट की खूबसूरत झलक भी शेयर करती हुई नजर आई। वहीं एक तस्वीर की बात करें तो ब्यूटीफुल सनसेट कैप्शन के साथ वह अपने पति के कंधे पर हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आई और इस दौरान वह काफी कोजी है। उनके हाथ में ड्रिंक है और वह इस पल को एंजॉय कर रही है। एक और तस्वीर में जहीर अपनी दुल्हनियां सोनाक्षी को पानी में गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं।

क्वालिटी टाइम बिता रहे कपल

इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ओवर क्रेजी हो गए हैं और यह बात सच है कि लोगों को मुंहतोड़ जवाब मिला है जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रोमांटिक फोटोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है और वह खूबसूरत सनसेट को साथ में एंजॉय करते हुए क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन आयोजित

अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ 23 जून को सात फेरे लेने वाली सोनाक्षी रजिस्टर्ड मैरिज के बाद उन्होंने एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन को आयोजित किया जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करते हुए नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories