शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनSonam Kapoor को ऑल ब्लैक लुक में किया गया स्पॉट, स्टाइल स्टेटमेंट...

Sonam Kapoor को ऑल ब्लैक लुक में किया गया स्पॉट, स्टाइल स्टेटमेंट से किया लोगों को इंप्रेस

Date:

Related stories

Saree For Independence Day: आजादी के इस खास अवसर पर कैरी करें ये स्टाइलिश तीन रंगों वाली साड़ियां, लुक्स को देख सब होंगे फिदा

Saree For Independence Day: इस बार घर या ऑफिस में होने वाली 15 अगस्त की पार्टी पर ट्राई करें साड़ी के कुछ क्लासी और बेहद स्टाइलिश डिजाइन।

ऑल ब्लैक लुक में फैशन गोल देती दिखी Sonam Kapoor, स्टाइल से बटोर ली लाइमलाइट

https://youtu.be/DAyq39PjAgs Sonam Kapoor: बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली सोनम...

Sonam Kapoor: सोनम कपूर बॉलीवुड की एक फैशनिस्टा है और इसमें कोई शक नहीं है कि सोनम अपने फैशन स्टाइल से लोगों को खूब इंप्रेस करती है। इस बीच सोनम को स्पॉट किया गया और वह यूनिक स्टाइल से चर्चा में आ गई है। और यह सच है कि उनका अंदाज वाकई काफी अलग है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोनम ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। इस लुक को उन्होंने ब्लैक गॉगल्स से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश नजर आ रही है और उनका यह लुक किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और सोनम के स्टाइलिश लुक की फैंस तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories