मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनक्या बिग बॉस 16 फेम Soundarya Sharma कर रही हैं Urfi को...

क्या बिग बॉस 16 फेम Soundarya Sharma कर रही हैं Urfi को कॉपी, लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

फैंस की भीड़ में सहमी नजर आईं Soundarya Sharma, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Soundarya Sharma: सौंदर्या शर्मा को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है क्योंकि बिग बॉस से उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। शो में उनका सफर भले ही छोटा रहा हो लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह काफी आगे हैं।

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को आए दिन स्पॉट किया जाता है और उनका लुक लाइटलाइट में होता है। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है जिसमें वह व्हाइट कट आउट गाउन में नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाउन में सौंदर्या को देख यूजर्स का कहना है कि वह उर्फी जावेद को कॉपी कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सौंदर्या का यह लुक काफी अलग है। एक्ट्रेस का यह मिनिमल मेकअप लुक वाकई काफी खास है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories