शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनफैंस की भीड़ में सहमी नजर आईं Soundarya Sharma, सोशल मीडिया पर...

फैंस की भीड़ में सहमी नजर आईं Soundarya Sharma, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

क्या बिग बॉस 16 फेम Soundarya Sharma कर रही हैं Urfi को कॉपी, लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट गाउन में नजर आ रही हैं। उनकी इस ड्रेस को देख यूजर्स को उर्फी की याद आ गयी है।

Soundarya Sharma: बिग बॉस से 16 से अपनी पहचान बनाने वाली सौंदर्या शर्मा को फैंस कितना चाहते हैं इस बात का सबूत है वायरल हो रहा यह वीडियो। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सौंदर्या फैंस से घिरी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही है वहीं उनका शाइनी मेकअप काफी ग्लो कर रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस फैंस के बीच काफी असहज दिख रही हैं और सहमी हुई नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories