बुधवार, जुलाई 24, 2024
होममनोरंजनSplitsvilla X5: आखिर क्यों आकृति की हुई इस कंटेस्टेंट से घमासान, बीच...

Splitsvilla X5: आखिर क्यों आकृति की हुई इस कंटेस्टेंट से घमासान, बीच बचाव करती शुभी को देख क्या कह रहे फैंस

Date:

Related stories

Splitsvilla X5: क्या डबल गेम खेल रहा है हर्ष? कशिश ने ऐसे किया पर्दाफाश

Splitsvilla X5: लोग मोस्ट एंटरटेनिंग शो एमटीवी स्प्लिट्सविला X5...

Splitsvilla X5: एमटीवी स्प्लिट्सविला X5 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आकृति की भिड़ंत हो रही है और बीच बचाव करती नजर आई शुभी। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं और प्रोमो देखने के बाद लोग ओवर एक्साइटेड हैं। ऐसे में इतना तय है कि आने वाले एपिसोड में मस्ती का तड़का लगने वाला है। आइए देखते हैं आकृति की किस कंटेस्टेंट के साथ होने वाली है भिड़ंत। फैंसी लड़ाई को देखने के बाद जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

आकृति पर खूब बरसी अनीका

इस वीडियो को शेयर करते हुए स्प्लिट्सविला ने लिखा, “शुभी की तरह हम भी इस लड़ाई को जल्द से जल्द फिक्स करना चाहते हैं एमटीवी स्प्लिट्सवाला X5 आज रात 7:00 बजे देखें।” इस वीडियो में आकृति की लड़ाई अनीका से हो रही है जिसमें अनिका आकृति को यहां तक कह देती है कि वह एक नंबर की फ्लिपर है और उस जैसी दोस्त किसी की जिंदगी में नहीं होनी चाहिए। दोनों के बीच तू तू मैं मैं काफी हद तक बढ़ते हुए नजर आता है और बीच बचाव करती दिखाई देती है शुभी।

घमासान देख लोग हुए एक्साइटेड

शुभी अनिका और आकृति को शांत करवाती हुई नजर आती है लेकिन आकृति किसी की एक नहीं सुनती है और यह घमासान जारी है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और इस पर अब तक 14000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। अगर आप भी इस शो के लवर हैं तो इसे देखने के बाद आप भी एक्साइटेड हो जाएंगे।

प्रोमो पर लोगों के रिएक्शन

इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा आकृति एक स्ट्रांग लड़की है और उसे किसी की जरूरत नहीं है अनीका की तरह जिसे 10 लोगों की जरूरत है। एक यूजर ने लिखा आकृति क्वीन मैटेरियल है जो सभी लड़कों को मजा चखाती है और अपने अधिकारों के लिए लड़ती है। एक यूजर ने अनिका को दुखी दीदी बताते हुए मजाक उड़ाया। एक ने शुभी को जगमाता कहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories