बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनकंटेस्टेंट को EX से मिलवाकर Splitsvilla X5 में क्या मसाला लाएंगी Urfi...

कंटेस्टेंट को EX से मिलवाकर Splitsvilla X5 में क्या मसाला लाएंगी Urfi Javed, वीडियो देख लोग पूछने लगे अजीबोगरीब सवाल

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद पिछले 2 साल से लगातार सनी लियोन के शो ‘स्प्लिट्सविला’ में तड़का लगाने का काम कर रही है। हर बार अजब-गजब फैशन सेंस और अटपटे स्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वाली और स्प्लिट्सविला X5 में भी जलवा दिखा रही है। वह कंटेस्टेंट के लिए नए-नए टास्क लेकर आती हैं। हालांकि इस सबके बीच अतरंगी क्वीन ने एक कृप्टिक पोस्ट शेयर किया है और अपने अनोखे वीडियो से उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया। इस वीडियो के जरिए उन्होंने शो को लेकर खास जानकारी फैंस के साथ शेयर करती हुई नजर आई। लोग इसे देखकर जमकर मजे ले रहे हैं।

वीडियो में फिर दिखा अतरंगी अंदाज

Urfi Javed ने इस वीडियो को शेयर करते हुए डांस की इमोजी शेयर की है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लू ब्रॉलेट टॉप को डेनिम के साथ कैरी करती हुई नजर आई। स्लिक बन हेयरस्टाइल और इयररिंग्स के साथ गले में पेंडेंट से इस लुक को कंप्लीट टच दे रही हैं उन्होंने दो कॉलेज फोटो को इसमें शेयर करते हुए एक में SPLITS का बोर्ड लेकर कह रही हैं स्प्लिट्सविला में प्यार मिलेगा गलत। वही एक और फोटो के साथ वह लिखती है स्प्लिट्सविला में एक्स मिलेंगे सही।

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

ऐसे में इस पोस्ट को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा और महारानी तो एक ने कहा कहीं दिव्या और प्रियांक तो नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा वह उर्फी महान है तो दूसरे ने कहा फैंटास्टिक। एक यूजर ने कहा और कुछ काम कर लो तो दूसरे ने कहा तुम्हारा मतलब क्या है कहीं तुम्हारा एक्स तो नहीं आएगा। एक यूजर ने लिखा मतलब खुद सिंगल है तो दूसरों की जिंदगी का टॉक्सिकपना देखेंगे। एक ने लिखा कलंक है यह तो दूसरे ने कहा तुम स्प्लिट्सविला में जाओ तुझे वहां क्या-क्या मिलेगा वहां जाकर पता चलेगा।

तहलका मचाएंगी उर्फी जावेद

गौरतलब है कि पिछले सीजन में उर्फी जावेद ‘क्वीन’ के तौर पर शो में एंट्री की थी लेकिन इस सीजन में वह मिस्चिफ मेकर बनकर पहुंची है जिसकी वजह से वह कई ट्विस्ट लेकर आएंगी। बता दें कि उर्फी जावेद इस शो में अपना प्यार ढूंढने आए कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर आने वाली है ऐसे में तहलका मचना तो लाजमी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories