बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनसिर पर ताज सजाकर स्प्लिट्सविला X5 में क्या धमाका करेगी Urfi Javed,...

सिर पर ताज सजाकर स्प्लिट्सविला X5 में क्या धमाका करेगी Urfi Javed, लोगों ने ली चुटकी- ‘ओए होए मिस इंडिया’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी से फेमस होने के बाद उर्फी जावेद आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती है। हमेशा इंटरनेट पर चर्चा में वाली उर्फी अतरंगी फैशन सेंस से लोगों को होश उड़ा देती है। जहां बीते दिन गर्मी से बचने के लिए बदन पर ही पंखा लगवा कर उर्फी चर्चा में आ गई थी। वहीं अब उन्होंने एक बार फिर लोगों को अपने फैशन सेंस से हैरान कर दिया है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और फैंस ड्रेसिंग सेंस को देख हैरान रह गए हैं। एमटीवी स्प्लिट्सविला में उर्फी फिर धमाल मचाने वाली हैं।

स्टाइलिश लुक में दिखी उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने इस लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा आज रात एमटीवी स्प्लिट्सविला देखना। इस लुक में वह किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं एक्ट्रेस नियॉन कलर के ऑफ शोल्डर ड्रेस को खास टच देती हुई नजर आई। सिर पर गोल्डन ताज तो हाथों में सिल्वर नेल एक्सटेंशन के साथ गोल्डन ज्वेलरी में उर्फी अलग दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक्स को हैवी आई मेकअप के साथ न्यूड लिप शेड्स से कंप्लीट कर रही है।

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

इस लुक को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “यार कितनी मस्त लग रही हो आप तो दूसरे ने कहा गॉर्जियस।” एक ने कहा कोहिनूर तो दूसरे ने कहा सॉरी उर्फी जी मुझे माफ करना मैं राष्ट्रपति नहीं हूं नहीं तो मैं तुम्हारे इस काम के लिए राष्ट्रपति भवन बुलाकर राष्ट्रपति पुरस्कार देता। एक ने कहा जुर्म के खिलाफ आवाज तो दूसरे ने कहा ओए होए मिस इंडिया।

धमाका करती दिखेंगी Urfi Javed

गौरतलब है कि 30 मार्च से ही स्प्लिट्सविला के नए सीजन की शुरुआत हो गई है और इस बार उर्फी अलग अंदाज मैं धमाका कर रही है। शुरुआत में उन्होंने एक तस्वीर की झलक दिखाते हुए वह एक्स्ट्रा स्पाइसी मिर्च जोड़ने के लिए आ रही है। ऐसे में आज वह इस शो में क्या धमाल मचाती है यह देखना दिलचस्प होने वाला है। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद बहुत जल्द अपने शो ‘फॉलो कर लो ना यार’ को लेकर प्राइम वीडियो पर नजर आने वाली है तो दूसरी तरफ उनकी एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ भी रिलीज को तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories