सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनहोली से पहले ही रंगों में सराबोर हुईं Sreejita De, इस कंटेस्टेंट...

होली से पहले ही रंगों में सराबोर हुईं Sreejita De, इस कंटेस्टेंट को मारना चाहती हैं वाटर बैलून

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Sreejita De: बिग बॉस 16 में श्रीजिता डे को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया था यही वजह है कि वह शो से सबसे पहले बेघर हुई थी। वहीं, बाद में श्रीजिता को दोबारा वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बुलाया गया था लेकिन इस बार भी वह खास कमाल नहीं दिखा पाई। शो से बाहर आने के बाद श्रीजिता को एक खास पहचान मिली है और वह खूब चर्चा में है। एक्ट्रेस हाल ही में होली से पहले प्री होली सेलिब्रेशन के साथ मीडिया से रूबरू हुई हैं। मीडिया से बातें करती हुई उन्होंने कहा कि वे बिग बॉस को कंटेस्टेंट्स के साथ अलग अंदाज में होली खेलना चाहती हैं। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह प्रियंका और शालीन को रंग लगाएंगी वही शिव ठाकरे पर वाटर बैलून मारेगी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories