रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनमंगेतर संग Sreejita De को देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार, देखें...

मंगेतर संग Sreejita De को देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार, देखें यह वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Bigg Boss 16 फेम Archana Gautam और Sreejita De ने जमकर की मस्ती, देखें मजेदार वीडियो

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बनते हैं जो बाद में फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। निश्चित तौर पर इस सीजन में एक बॉन्डिंग जो लोगों को पसंद आई वह है श्रीजिता डे और अर्चना गौतम। शो खत्म होने के बाद एक बार फिर अर्चना और श्रीजिता डे मिले हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वे बिग बॉस के बारे में कई खुलासे करती हुई नजर आती है।

होली से पहले ही रंगों में सराबोर हुईं Sreejita De, इस कंटेस्टेंट को मारना चाहती हैं वाटर बैलून

Sreejita De: बिग बॉस 16 फेम श्रीजिता डे शो में भले ही खास अंदाज ना दिखा पाई हो लेकिन मीडिया के आगे हिट है। हाल ही में रंगों से सराबोर हुई श्रीजिता ने होली सेलिब्रेशन कि प्लानिंग शेयर कर दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह कैसे इस बार होली सेलिब्रेट कर रही हैं।

 

Sreejita De: बिग बॉस में नजर आने वाली श्रीजिता डे की जर्नी भले ही शो में कम नहीं हो लेकिन इस शो के जरिए उन्होंने अपनी एक पहचान बनाई है। श्रीजिता डे को आए दिन स्पॉट किया जाता है और वह फैंस के बीच चर्चा में आ जाती हैं। इस शो से उन्हें एक जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है और लोग उन्हें जानने लगे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसने श्रीजिता अपने मंगेतर माइकल के साथ नजर आ रही है। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories