शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनSuhana Khan: SRK की लाडली सुहाना का इस ब्लैक ड्रेस में दिखा...

Suhana Khan: SRK की लाडली सुहाना का इस ब्लैक ड्रेस में दिखा बिंदास लुक, वायरल पिक्‍स देख फैन्‍स हुए क्रेजी, लगा दी कमेंट्स की झड़ी

Date:

Related stories

Dark Parle-G: डार्क पारले जी पर इतनी चर्चा क्यों, क्या यह असली है या नकली?

Dark Parle-G: पारले-जी बिस्किट भारत की पसंदीदा और सबसे...

Suhana Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बच्चे जब से बड़े हुए हैं। तब से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। चाहें वह सुहाना खान हो, आर्यन खान हो या फिर अब्राहम यह सभी किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर शाहरुख खान की लाडली सुर्खियों में आ गई हैं। क्या है कारण चलिए आपको बताते हैं।

सुर्खियों में रहते है किंग खान के बच्चे

फिल्मी पर्दे पर रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन आजकल उनके साथ-साथ उनके बच्चे भी सुर्खियों में बने रहते हैं चाहे वह सुहाना हो अब राम हो या फिर आर्यन तीनों ही बच्चे किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है जिसके चलते वे अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाली में सुहाना खान ने इंटरनेट पर कुछ ऐसी तस्वीर डाली जोकि आग की तरह वायरल हो गई।

बेहद खूबसूरत लग रही हैं सुहाना

सुहाना ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है उसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। सुहाना ने फोटो में ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। जिसके जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शायद मिरर के आसपास ली गई तस्वीर है। इस फोटो में सुहाना ने लाइट शेड की लिपस्टिक लगा रखी है और न्यूड मेकअप में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

जैसे ही सुहाना ने अपनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली। तो उनके फैंस के कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई। सभी लोग सुहाना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हर कोई सुहाना की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहा है। कुछ ही घंटे में सुहाना कि यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि सुहाना जिस फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं वह इस साल के अंत में यानी कि दिसंबर के महीने में रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें