मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनSuhani Bhatnagar Passes Away: दंगल गर्ल की दर्दनाक मौत, 19 की उम्र...

Suhani Bhatnagar Passes Away: दंगल गर्ल की दर्दनाक मौत, 19 की उम्र में ली अंतिम सांस

Date:

Related stories

Suhani Bhatnagar Passes Away: बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल में काम करने वाली दंगल गर्ल सुहानी भटनागर Suhani Bhatnagar Passes Away का निधन हो गया है। सुहानी को दंगल गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। अचानक से हुई मौत ने उनके फैंस और परिवार वालों को तगड़ा झटका दिया है। सुहानी की मौत बहुत ही कम उम्र यानि की 19 साल में हुई है। उन्होंने आज अंतिम सांस ली।

दंगल गर्ल Suhani Bhatnagar Passes Away

खबरों की मानें तो सुहानी का कुछ समय पहले एक्सीडेंट हुआ था। जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। वो इसके लिए दवाई ले रही थीं। खबरों की मानें तो उनके शरीर पर इन दवाओं का गलत प्रभाव पड़ा और उनके शरीर में फ्लूइड जम गया। जिसके कारण उनकी आज दर्दनाक मौत हो गई।

दिल्ली के एम्स से चल रहा था इलाज

सुहानी का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था और वह भर्ती भी थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट में किया जा सकता है। वह फरीदाबाद की रहने वाली थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories