शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनगदर-2 से धूम मचा रहे Sunny Deol की बढ़ी मुश्किलें, 56 करोड़...

गदर-2 से धूम मचा रहे Sunny Deol की बढ़ी मुश्किलें, 56 करोड़ का कर्ज नहीं चुकाने पर ये बंगला हो सकता है नीलाम

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Sunny Deol: हाल ही में रिलीज हुई ‘गदर 2‘ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है लेकिन अगर निजी जिंदगी की बात करे तो सनी देओल की मुश्किलें बढ़ गई है। जी हां लेटेस्ट रिपोर्ट सुनने के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा है और यह बात सच है कि सनी की निजी जिंदगी में मुसीबत आ गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से एक्टर को नोटिस मिला है जिसमें टैग कर्ज न चुका पाने पर उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। यह खबर फैंस के लिए वाकई चौंकाने वाली है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

करोड़ों के लोन के तले दबे हैं सनी

मिली जानकारी के मुताबिक बैंक ऑफ बड़ौदा ने सनी देओल को 56 करोड़ कर्ज को लेकर नोटिस भेजा है। इतना ही नहीं यह भी कहा गया है कि अगर वह इस रकम को नहीं चुका पाते हैं तो उनके जुहू के बंगले को नीलाम कर दिया जाएगा। जी हां, रकम न चुकाने पर जुहू के सनी विला की बिक्री का नोटिस भी इस बैंक के नोटिस के साथ भेजा गया है। बैंक के इस रकम को ना चुकाने का आरोप फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर सनी देओल क्या करते हैं।

प्रॉपर्टी की नीलामी का निकला एड

यह भी कहा जा रहा है कि सनी ने इस लोन को लेने के समय गारंटर के तौर पर धर्मेंद्र का नाम दिया था। धर्मेंद्र यानी उनके पिता इस बड़े लोन के गारंटर के तौर पर बताई जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बैंक की ओर से सनी को 56 करोड रुपए और ब्याज की रिकवरी का नोटिस दिया गया है और ऐसे में उनकी प्रॉपर्टी की नीलामी भी हो सकती है। बैंक की तरफ से यह कहा गया है कि एक्टर पर बड़ा कर्ज था जिसकी वजह से अब मुंबई में स्थित उनके बंगले को नीलाम करने का ऐड भी निकल गया है। वहीं ‘सनी विला’ की नीलामी की तारीख 25 सितंबर बताई जा रही है और इसके लिए रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रखा गया है।

बॉक्स ऑफिस पर हुई ‘गदर 2’ की इतनी कमाई

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और यह भारत में 300 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक 9 दिनों के अंदर ‘गदर 2’ 335 करोड रुपए की कमाई कर एक रिकॉर्ड बना चुकी है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल भी नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories