बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनआखिर क्यों Sunny Deol को लोग समझते हैं 'घमंडी', गदर 2 एक्टर...

आखिर क्यों Sunny Deol को लोग समझते हैं ‘घमंडी’, गदर 2 एक्टर ने बताई क्या है सच्चाई

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Sunny Deol: हाल ही में फिल्म ‘गदर 2‘ से अपनी एक अलग पहचान बना चुके और ब्लॉकबस्टर फिल्म देने की लिस्ट में शामिल सनी देओल निजी जिंदगी को एंजॉय करते हैं और पब्लिकली बहुत कम स्पॉट होते हैं। वह पार्टी से दूर रहने वाले व्यक्ति हैं और उन्हें कभी भी किसी पार्टी में स्पॉट नहीं किया जाता है। इस सब के बीच पार्टी से दूर रहने की वजह का खुलासा सनी देओल ने एक इंटरव्यू में किया है जिसके बाद फैंस हैरान रह गए हैं। ‘गदर 2’ एक्टर ने यह भी कहा है कि उन्हें पार्टी में शामिल न होने की वजह से लोग घमंडी बताते हैं लेकिन असलियत कुछ और है। आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या कह गए सनी देओल।

आखिर लोग क्यों कहते हैं घमंडी

सनी देओल ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा कि “यह काफी प्यारा है मैं जल्दी उठने वाला इंसान हूं इसलिए मैं पार्टी में नहीं जाता हूं। मैं बहुत मुश्किल से कहीं जाता हूं। लोगों को लगता है मैं काफी घमंडी हूं और खुद में रहने वाला इंसान हूं और यह वह। लेकिन बाद में वे समझ जाते हैं कि यह शर्माता है आना नहीं चाहता है। यह ड्रिंक नहीं करता और नहीं जानता है कि क्या करना है। इसलिए नहीं आता है। बाद में वह मुझे समझ जाते हैं और इसलिए अब मुझे बुलाते भी नहीं है क्योंकि पता है यह नहीं आने वाला है।

फिल्म प्रमोशन पर मुखर हुए सनी

आजकल के फिल्म प्रमोशन को लेकर बात करने के बाद सनी देओल ने यह कहा कि उन्हें यह सब पसंद नहीं है जिस तरह फिल्म को प्रमोट किया जाता है। हम उस इरा के व्यक्ति हैं वहां सब कुछ बहुत अच्छे से होता था लेकिन अब बहुत तेजी से हो रहा है। ऐसे में उन्हें यह पसंद नहीं गौरतलब है कि हाल ही में सनी देओल फिल्म गदर 2 में अमीषा पटेल के साथ नजर आए थे जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। कमाई के मामले में गदर 2 ने अपनी एक अलग पहचान बनाई। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह लाहौर 1947 और कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories