सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनSunny Leone: बेबी डॉल जैसा टोन्ड फिगर पाना है तो फॉलो करें...

Sunny Leone: बेबी डॉल जैसा टोन्ड फिगर पाना है तो फॉलो करें ये वर्कआउट, हो जाएगी जिद्दी चर्बी गायब!

Date:

Related stories

Sunny Leone जंगल के बीच खून से लतपथ आई नजर! वीडियो में जख्म देख सहम उठे फैंस

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन एक मल्टी टैलेंटेड...

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोन अपनी बोल्ड अदाओं के लिए खासतौर पर जानी जाती हैं. अदाकारा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं जहां वो जो भी कुछ पोस्ट करती हैं वो मिनटों में वायरल हो जाता है. बेबी डॉल ने खुद को फिट रखने वाली एक वीडियो हाल ही में शेयर की है जोकि तेजी से वायरल हो रही है. अगर आप भी उनकी तरह किलर फिगर पाना चाहते हैं तो उनके इस अनोखे वर्क आउट को फॉलो कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में-

वीडियो बनाकर शेयर किया सीक्रेट

दरअसल हाल ही एक्ट्रेस सनी लियोन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसमें वो जिम वाले कपड़े पहन करे डांस करती हुई दिख रही हैं, अपनी स्टेप्स को याद करते हुए पहले अदाकारा आगे आती हैं और डांस करना शुरू कर देती हैं इसके बाद फिर वो वापस जाकर इसे दोहराती हैं. वहीं वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होने कैप्शन काम,काम, काम जब तक यह परफेक्ट नहीं हो जाता. इसे देखकर लग रहा है कि सनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में बिजी हैं.

हेल्दी रहने के लिए सनी करती हैं डांस

बता दें कि जैसा कि वीडियो में दिख रहा है एक्ट्रेस सनी खुद को फिट रखने के लिए डांस करना पसंद करती हैं. इसमें वो खूबसूरत स्टेप्स के जरिये अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इसे मेंटेन करने के लिए एक्ट्रेस डांस के साथ कुछ न कुछ नया ट्राय करती रहती हैं. इस वजह से फैंस भी फॉलो करना काफी पसंद करते हैं.

बैलेंस डाईट खाना पसंद करती हैं सनी

वहीं फिगर को मेंटेन करने के लिए एक्ट्रेस सनी अपनी फिटनेस का ख्याल रखना भी बिल्कुल नहीं भूलतीं, इसके लिए वो रोजाना हेल्दी डायट लेती हैं इसमें वो खासतौर पर वेजीटेबल और फ्रूट्स खाती हैं. बता दें कि अदाकारा अपने मन की सुनना पसंद करती हैं इसलिए वो टोंड फिगर के लिए जिम भी जाती हैं. हाल ही में शेयर किया गया उनका वीडियो हर जमकर इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है.

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल जानकारी के रूप में लें। DNP News Network/Website/Writer इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें