बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनसुपरमॉडल Gigi Hadid को एयरपोर्ट पर किया गिरफ्तार, जानें क्यों लगाया गया...

सुपरमॉडल Gigi Hadid को एयरपोर्ट पर किया गिरफ्तार, जानें क्यों लगाया गया भारी भरकम जुर्माना

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 की शुरूआत के साथ मुश्किल में श्रद्धालु, अब तक 11 लोगों की मौत: जानें प्रशासन का पक्ष

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों चहल-पहल का माहौल है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 के शुरू होने के बाद भारी संख्या में तीर्थयात्री उत्तराखंड पहुंच कर केदारनाथ धाम, बद्रीनाथ धाम, गंगोत्री व यमुनोत्री में दर्शन पूजन करना चाहते हैं।

Gigi Hadid: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरमॉडल गिगी हदीद को लेकर एक सनसनी खबर सामने आ रही है। दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि, गिगी हदीद को एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल उन्हें ड्रग्स के साथ यात्रा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया है। सुपरमॉडल गिगी हदीद उनकी दोस्त लिआह निकोल मैक्कार्थी को ड्रग्स रखने के आरोप लगाए गए हैं।

ड्रग्स लेजाने के मामले में किया गिरफ्तार

सुपरमॉडल गिगी हदीद अपने दोस्त लिआह निकोल मैक्कार्थी के साथ ट्रेवल कर रही थी। ऐसे एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उन्हें इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ी। हालांकि जुर्माना भरने के बाद एक्ट्रेस को जमानत मिल गई है। दरअसल गिगी और उनके दोस्त लिआह निकोल की जांच की गई इसके दौरान उनके पास से ड्रग्स और उसके सेवन के साथ कुछ अन्य सामान बरामद हुए। उसके बाद ये चिंता बढ़ गई कि, वह दोनों केमैन आइलैंड्स में ड्रग्स लेकर जाने की कोशिश कर रहे थे इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया।

लगया गया 1000 डॉलर का जुर्माना

दरअसल 12 जुलाई 2023 को गिगी हदीद और उनकी दोस्त लिआह निकोल को कोर्ट में पेश किया गया और ऑफिसर ने उन पर आरोप लगाते हुए उन्हें दोषी ठहराया। इन आरोपों के लिए गिगी हदीद और उनकी दोस्त पर 1000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया। जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है। इसी बीच गिगी हदीद के एक प्रवक्ता ने कहा कि, गिगी मेडिकल लाइसेंस के साथ एनवाईसी में कानूनी रूप से खरीदे गए मारिजुआना के साथ यात्रा कर रही थीं। यह 2017 से ग्रैंड केमैन में चिकित्सा उपयोग के लिए भी कानूनी है। उसका रिकॉर्ड स्पष्ट है और उन्होंने आइलैंड पर अपने बाकी समय का भरपूर आनंद लिया।

Also Read: Seema Haider को करणी सेना की धमकी, कहा- ‘भारत कोई अनाथालय नहीं, जहां से आई हो वहीं फेंक आएंगे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories