bhaskar

Viral Video: बॉलीवुड एक्टर स्वरा भास्कर और सपा के नेता फहाद अहमद की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी से वायरल हुई थी। लोगों को इनके शादी के वीडियो भी खूब पसंद आए थे। वहीं अब स्वरा भास्कर के विदाई का वीडियो भी खूब तेजी से वायरल हो रहा है।वहीं इस वीडियो को जिसने भी देखा सबकी आंखें भर आई। वहीं विदाई के इस इमोशनल वीडियो पर स्वरा भास्कर के पिता उदय भास्कर ने भी प्रतिक्रिया दी है।

स्वरा भास्कर के विदाई का वीडियो वायरल

स्वरा भास्कर के विदाई का एक वीडियो बड़े ही तेजी से फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर वायरल हो रहा है । इस वायरल वीडियो इन आप स्वरा भास्कर को आप रोते हुए देख सकते हैं। वहीं स्वरा को देखकर उनके माता पिता की भी आंखें नम सी हो गई। स्वरा ने इस वायरल हो रहे वीडियो में एक बेहतरीन लहंगा पहना है। वहीं इस वीडियो में अगर सपा के नेता फहद की बात करें फहद भी स्वरा को रोता देख उनकी भी आंखों में आशू दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

स्वरा की दोस्त ने शेयर किया वीडियो

 

स्वरा की एक दोस्त ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो जैसे ही दोस्त ने डाला देखते ही देखते वायरल होने लगा। स्वरा की दोस्त ने वीडियो को ट्वीटर पर डालते हुए लिखा है कि ” दोस्त स्वरा को शादी के बाद विदा करते हुए। यह पल बहुत ही इमोशनल करने वाला है। हर किसी की आंखें भर आई हैं।

स्वरा के पिता का रिएक्शन आया सामने

इस वीडियो को जब स्वरा भास्कर के पिता उदय भास्कर ने देखा तो उन्होंने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में लिखा है कि इस मार्मिक छड़ को शेयर करने के लिए धन्यवाद।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत...