मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनTaapsee Pannu: अपने लॉन्ग टर्म विदेशी ब्वॉयफ्रेंड संग जल्द शादी करेंगी एक्ट्रेस,...

Taapsee Pannu: अपने लॉन्ग टर्म विदेशी ब्वॉयफ्रेंड संग जल्द शादी करेंगी एक्ट्रेस, वेडिंग डेस्टिनेशन पर हुआ बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Taapsee Pannu: पिंक फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बता दें दोनों करीब 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे है। हालांकि तापसी ने अब तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं किया है पर ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार तापसी और मैथियास ने अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए उदयपुर को चुना है। साथ ही कहा जा रहा है कि दोनों की शादी सिख और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से होने जा रही है।

Taapsee Pannu रिलेशनशिप को लेकर नहीं की खुलके बात

बता दें मैथियास डेनिश बैडमिंटन कोच है और इससे पहले वो जाने माने बैडमिंटन प्लेयर भी रह चुके है और 2013 समर ओलंपिक्स में उन्होंने सिल्वर मेडल जीतकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। Taapsee Pannu और मैथियास की मुलाकात साल 2013 में ही हुई थी और इसी साल तापसी ने फिल्म चश्मे बद्दूर से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। तापसी ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलके बात नहीं की पर हमेशा ये जरूर कहा कि वो लंबे समय से एक ही शख्स के साथ है और उसी के साथ वो अपना घर भी बसाना चाहेंगी क्योंकि वो अपने रिलेशनशिप से बेहद खुश है।

Taapsee Pannu नहीं चाहती शादी में ज्यादा ड्रामेबाजी

बता दें, दोनों की शादी में बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा ए लिस्टर्स ही शामिल होंगे और ये एक इंटिमेट वेडिंग होने वाली है। तापसी कई बार इंटरव्यू में बोल चुकी है कि वो अपनी शादी में ज्यादा ड्रामेबाजी नहीं चाहती क्योंकि उनकी जिंदगी में ड्रामों की कोई कमी नहीं रही है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो तापसी को पिछली बार शाहरुख खान संग फिल्म डंकी में लीड रोल निभाते देखा गया था और अब वो जल्द फिल्म ‘ वो लड़की है कहां ‘ में नजर आएंगी। इस फिल्म में तापसी के साथ प्रतीक गांधी और प्रतीक बब्बर लीड रोल में नजर आयेंगे। ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा होगी जिसका निर्देशन अरशद सैय्यद ने किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories