Taapsee Pannu Fitness Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू निश्चित रूप से इंडस्ट्री की फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। तापसी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं और डाइट का खास ख्याल रखती हैं। एक्ट्रेस एक महीने में डाइटिशियन पर लाखों खर्च करती हैं और इस वजह से उन्हें अपने पिता से डांट भी पड़ती है। तापसी का कहना है कि आज भी जब उनके पिता उनसे इस बारे में बात करते हैं तो उन्हें डांट ही पड़ती है। एक्ट्रेस का सोचना है कि बाद में डॉक्टर्स को पैसे देने से अच्छा है खूब के डाइट का ख्याल रखो। यही वजह है कि वह अपने डाइटिशियन पर पैसे खर्च करती हैं और खुद को फिट रखती हैं।

डाइटिशियन का खास ख्याल रखती हैं तापसी

तापसी का कहना है कि डाइट का विशेष ध्यान रखना जरुरी है। हर फिल्म में किरदार के साथ बॉडी में भी बदलाव होते हैं। कभी वजन बढ़ाना तो कभी घटाना काफी मुश्किल है तो ऐसे में स्टार्स के बॉडी टाइप्स भी बदलते हैं। इसके लिए जरुरी है कि आप किसी ना किसी डाइटिशियन को फॉलो करें और फिटनेस पर काम करें।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

स्क्वॉश खेलती हैं तापसी

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि तापसी स्क्वॉश खेलती हैं और खुद को फिट रखने के लिए उनका यह सीक्रेट है। आपको बता दें कि तापसी हर दिन 30 मिनट स्क्वॉश खेलती हैं। फिटनेस के लिए तापसी योगा करती हैं।

डाइट नहीं करती हैं तापसी

डाइट पर हर महीने लाखों खर्च करने वाली तापसी डाइट नहीं करती हैं। वह रोटी, चावल से लेकर फल और सब्जियां भी खाती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वह डाइट में अलग स्टाइल को फॉलो करती हैं।

खुद को हाइड्रेटेड रखती हैं तापसी

मिली जानकारी के मुताबिक तापसी खुद को हाइड्रेटेड रखने के लिए खूब पानी पीती हैं। एक्ट्रेस नारियल पानी पीती हैं और बादाम मिल्क पीना काफी पसंद करती हैं।

 

Share.