शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को आज हुआ 15 साल, हंसाने...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को आज हुआ 15 साल, हंसाने के साथ विवादों से रहा गहरा नाता

Date:

Related stories

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन के काफी चर्चित सिटकॉम शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 को टेलीकास्ट किया गया था, जिसे आज 15 वर्ष हो चुके है। शो ने इन 15 सालो में काफी नाम और प्यार कमाया है और घर-घर अपनी एक खास जगह बनाई है। इस शो की एक खासियत ये भी है कि यहाँ सभी किरदारों का स्क्रीन टाइम सही अमाउंट में दिखाया जाता है। बेशक लीड में जेठा लाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी हो, लेकिन आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर जैसे किरदारों को भी दर्शको के बीच अपनी छाप छोड़ने का सही मौका मिला है और जिहोने दर्शको का खूब प्यार बटोरा है।

कामयाबी और विवाद

प्यार और कामयाबी के साथ साथ इन बीते 15 सालों में इस शो का नाम विवादों में भी बहुत आया है, अभी हालिया के विवादों की बात करें तो शो की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल जिन्होंने रोशन दारुवाला कौर सोढ़ी का किरदार निभाया है, शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी के साथ-साथ शो के मेकर्स पर सेक्शुअल हैरेस्मेंट का आरोप लगाया है। टीवी और फ़िल्मी जगत में सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप कोई नयी बात नहीं है, कई एक्ट्रेसेस ने इस

पर खुल कर बात भी की है और सुनहरे परदे की इस रंगीन दुनिया के पीछे की काली सच्चाई के बारे में बाताया है।

एक्टर्स की आप बीती

इससे पहले भी शो कई बार विवादों में फंसा है। अभी कुछ महीने पहले ही एक खबर आग की तरह लोगो के बीच फैली थी कि, एक्टर राज अनादकट जिन्होंने शो में भव्य गांधी की जगह लेकर कर टप्पू का किरदार निभाना शुरू किया है और बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता एक दूसरे को डेट कर रहे है, जैसे ही ये खबर आती है सोशल मीडिया पर दोनों की जमकर ट्रोलिंग होना शुरू हो गयी , हालांकि दोनों ने इस खबर से साफ इंकार कर दिया। यही नहीं अंजलि भाभी उर्फ़ नेहा मेहता का आरोप वक्त पर पेमेंट न देना हो या देशभक्ति ‘गीत ऐ मेरे वतन के लोगो’ से जुड़ा गलत तथ्य शो में दिखाना हो, कोई न कोई विवाद वक्त वक्त पर होता ही रहा है ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories