रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनटाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर Tara Bhanushali की मची धूम, छोटी उम्र में...

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर Tara Bhanushali की मची धूम, छोटी उम्र में ही बॉलीवुड स्टार किड तैमूर को छोड़ा पीछे

Date:

Related stories

Tara Bhanushali: जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) की बेटी Tara Bhanushali अपने माता-पिता की तरह ही काफी पॉपुलर हैं। 4 साल की तारा के इंस्टाग्राम पर 3 लाख से भी ज़्यादा फैंन फॉलोइंग है। वहीं अब तारा ने अपनी फैंन फॉलोइंग अमरीका में भी बना ली है। हाल ही में नन्ही तारा का एक क्यूट वीडियो न्यूयार्क के टाइम्स स्क्वायर (New York Times Square) पर नज़र आया है जिसके बाद पॉपुलैरिटी के मामले में उन्होंने बॉलीवुड स्टार किड टैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को भी पीछे छोड़ दिया है।

टाइम्स स्क्वायर पर छाईं तारा भानुशाली

गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी 4 साल की नन्ही बेटी Tara Bhanushali की यह उपलब्धि फैंस के साथ शेयर करते हुए जय भानुशाली ने लिखा, “जब मैं यह कहता हूँ कि मैं अपनी बेटी की तरह प्रशंसकों का प्यार चाहता हूं तो मेरा मतलब इससे है। वह यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर की होर्डिंग पर है”। ग़ौरतलब है, कि अपनी नन्ही बेटी की इस उपलब्धि को देख जय और माही काफ़ी गर्व महसूस कर रहे हैं।

इसके साथी ही, तारा की माँ माही विज ने भी अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर बेटी तारा की यह उपलब्धि शेयर करते हुए ख़ुशी ज़ाहिर की। आपको बता दें, कि जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा 3 अगस्त 2023 को 4 साल की हुई हैं। ऐसे में इस ख़ुशी के मौक़े पर उनका टाइम्स स्क्वायर पर फीचर होना किसी तोहफ़े से कम नहीं है।

सोशल मीडीया पर एक्टिव रहती हैं तारा

ग़ौरतलब है, कि टीवी के सबसे चहेते कपल्स में से एक जय भानुशाली और माही विज ने शादी के 8 साल बाद Tara Bhanushali को जन्म दिया था। तभी से तारा सोशल मीडिया पर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। जय और माही अक्सर तारा के सोशल मीडिया अकाउंट उनकी प्यारी-प्यारी रील्स और तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। वहीं तारा के माता-पिता जय भानुशाली की बात करें तो वह इस समय टीना दत्ता (Tina Dutta) के साथ सोनी टीवी (Sony TV) के शो हम रहें ना रहें (Hum Na Rahein Hum) की शूटिंग में व्यस्त हैं। दूसरी ओर माही विज सीरीयल्स से सोशल मीडिया पर इन्फ्लुएंसर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories