मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनTarla Trailer: तरला बनी हुमा कुरैशी को देख सोचने पर मजबूर हुए...

Tarla Trailer: तरला बनी हुमा कुरैशी को देख सोचने पर मजबूर हुए लोग, दमदार एक्टिंग से ट्रोलर्स का मुंह किया बंद

Date:

Related stories

मुंबई पुलिस के साथ पोज देती नजर आईं Huma Qureshi, Video में देखें स्टारडम

Huma Qureshi Video: वायरल वीडियो इस बात का सबूत है कि लोग हुमा कुरैशी को काफी फॉलो करते हैं। फैंस उनकी एक्टिंग के कायल है और वह दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है।

Tarla Trailer: फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हुमा कुरैशी अपनी आने वाली फिल्न को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। कल यानि 23 जून को हुमा की अपकमिंग फिल्म तरला का ट्रेलर लांच हुआ है। जिसमें हुमा ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के साथ लोगों का दिल जीत लिया है। यह फिल्म भारत की एक मशहूर शेफ तरला दलाल पर बेस्ड है। यह महिला फेमस शेफ होने के साथ दिवगंत भी थी। तरला को न सिर्फ खाना बनाने का शौक था इसके साथ ही में लिखने का भी बहुत शौक था। हुमा ने जिस तरह ने इस किरदार को भूमिका निभाई है, वह काबिलियत तारीफ है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2 में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करके छा गए जद हदीद , मनीषा रानी भी हुई दीवानी

जानिए कौन थी तरला दलाल

तरला दलाल एक मशहूर कुक शेफ और कुक राइटर थी। तरला ने कुल मिलाकर 100 से अधिक कुकिंग बुक में अपना सहयोग दिया है। तरला दलाल के नाम से टी.वी पर कई सारे शोज भी आते थे। जिनमें उनका जिक्र किया जाता था। अपनी कुकिंग की कला के चलते उन्हें पदमा श्री से 2003 में नवाजा गया था। लेकिन  साल 2017 में उन्हें हमें अलविदा कह कर जाना पड़ा था।

अपने अंदर की कला को कैसे तरला ने पहचाना

तरला को जिस तरह से खाना बनाना और उसके बारे में सोचना अच्छा लगता था। वह खाने की फील्ड में ही कुछ हासिल करना चाहती थी। उनका अपने इस लक्ष्य की तरफ इतना जस्बा मूवी के ट्रेलर में साफ –साफ देखने को मिल गया था। अलग-अलग खाना बनाने का टेलेंट मानो उनके हाथों में हमेशा के लिए बसा हो। लेकिन अपने इस कीमती टेलेंट से वह खुद ही अनजान थी। इस मूवी में एक डायलॉग हैं जिसमें वह यह कहती हुई नजर आती है कि रद्दी बेचने वाले को भी पता है कि उसे अपनी जिंदगी में क्या करना है, बस उन्हें अपनी लाइफ के बारे में नहीं पता है। हुमा कुरेशी ने तरला की भूमिका को इस मूवी में बखूबी निभाया है। जिस तरह तरला अपने लक्ष्य के प्रति एकदम मजबूती से खड़ी थी, वहीं जस्बा हुमा की आंखों में देखने को मिला है। उन्होंने लोगों को किसी भी उम्र में काम करने के लिए प्रोत्साहित भी किया है। वह इस मूवी में एकदम तरला जैसी नजर आती हुई प्रतीत होती है। यह फिल्म आने वाली 7 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।  

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories