मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनकरण कुंद्रा को छोड़ U Turn की स्क्रीनिंग पर किसके साथ पहुंची...

करण कुंद्रा को छोड़ U Turn की स्क्रीनिंग पर किसके साथ पहुंची Tejaaswi Prakash! शर्माती हुई आईं नजर

Date:

Related stories

Tejasswi Prakash की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे Karan Kundrra, लेडी लव संग एन्जॉय करते आए नजर

Karan Kundrra Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का यह वीडियो चर्चा में है जिसमें कपल कैमरे पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख साफ है कि कपल तेजस्वी की डेब्यू फिल्म को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है।

स्टाइलिश जंपसूट में Tejaaswi Prakash को देख फैंस हुए मदहोश, किलर स्माइल से मचाया बवाल

Tejaaswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और वह बहुत जल्द मराठी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। उनका किरदार काफी अलग है और प्रमोशन में जुटी हुई हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और तेजस्वी इस फिल्म को जमकर प्रमोट करने में जुटी हुई है।

Tejaaswi Prakash: बीती रात मुंबई में अलाया एफ की फिल्म यू-टर्न की स्क्रीनिंग पर कई सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश भी नजर आईं। हालांकि लोगों का ध्यान जिस चीज ने खींचा वह है तेजस्वी इस दौरान करण कुंद्रा नहीं बल्कि अपने भाई के साथ पहुंची। सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें तेजस्वी अपने भाई के साथ पोज दे रही हैं। इतना ही इस दौरान एक्ट्रेस कैमरे पर शर्माती हुई नजर आई हैं। तेजस्वी को-आर्ड सेट में हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories