शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनTejas Trailer: 'एयरफोर्स डे' पर आसमान से दुश्मन पर वार करने आई...

Tejas Trailer: ‘एयरफोर्स डे’ पर आसमान से दुश्मन पर वार करने आई कंगना रनौत! कहा- ‘भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं’

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Tejas Trailer: एयर फोर्स डे के मौके पर कंगना रनौत के फैंस को एक जबरदस्त तोहफा मिला है। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर जारी किया गया है जिसे फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। कंगना इस फिल्म में अलग अंदाज में नजर आ रही है। पायलट ऑफिसर के किरदार में कंगना को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह लोगों के दिलों मैं खास जगह बनाने में कामयाब हुई है। इस फिल्म से भारत को छोड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं डायलॉग को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

कंगना का अंदाज है काफी खास

एयर फोर्स डे के मौके पर कंगना जिस तरह तेजस गिल के किरदार में नजर आ रही है वह लोगों के रोमांच को बढ़ाने के लिए काफी है। फिल्म में एक्शन का भी अलग अंदाज देखने को मिल सकता है और इससे देशभक्ति का अलग जज्बा और कैसे एयरफोर्स देश की सेवा में जुटे रहते हैं इस बात की झलक देखने को मिली है। टीजर में कहा गया, “जरूरी नहीं है कि हर बाद बातचीत होनी चाहिए। जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए। हो गया है मेरे वतन पर बहुत ही सितम अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसाने चाहिए।

यहां देखें Video:-

जबरदस्त है ट्रेलर

जहां तक इस ट्रेलर की बात करें तो उसमें आप देख सकते हैं कि तेजस गिल को पायलट बनने का जुनून किस कदर है। इसमें वह एक जगह पर कहती है कि इस देश को अगर मां की तरह प्यार नहीं कर सकते तो वह समझ कर प्यार कर लो जिससे तुम सबसे ज्यादा प्यार करते हो। एक जगह पर कंगना रनौत यह कहती है कि आतंकवाद हर इंसान के लिए पर्सनल होना चाहिए तभी इस देश से निकाला जा सकता है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘तेजस’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं सोशल मीडिया पर कंगना का लुक और किरदार इस समय चर्चा में है। जब से इसका ट्रेलर जारी किया गया यह ट्रेंड में है। ट्रेलर को जारी करते हुए लिखा गया, “अब आसमान से दुश्मन पर वार होगा। अब जंग का ऐलान होगा। यह वह भारत है जिसको छोड़ोगे तो वह छोड़ेगा नहीं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें