मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजन'नागिन 6' के बाद Tejasswi Prakash किस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर! करण...

‘नागिन 6’ के बाद Tejasswi Prakash किस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर! करण कुंद्रा संग बिता रही हैं क्वालिटी टाइम

Date:

Related stories

Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 से खास पहचान बनाने वाली तेजस्वी प्रकाश लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। यह बात सच है कि नागिन 6 के बाद उनके स्टारडम में एक जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। इस सबके बीच नागिन के रेप अप के बाद आखिर एक्ट्रेस क्या कर रही है इस बात को जानने के लिए फैंस बेताब हैं। वही लोग यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर उनकी फेवरेट एक्ट्रेस किस प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है। ‘नागिन 6’ में अपने जबरदस्त अंदाज से उन्होंने फैंस का दिल जीता है। वहीं फिलहाल वह क्या कर रही है इस बारे में आइए जानते हैं।

फिलहाल खुद के साथ समय बिताना चाहती हैं तेजस्वी प्रकाश

रिपोर्ट की मानें तो तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 से काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। वहीं पिछले महीने यह शो खत्म हो गया है और इसके ऑफ एयर होने के बाद तेजस्वी फिलहाल खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। वह खुद पर ध्यान देना चाहती हैं। जी हां, कहा जा रहा है कि उनके पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट है लेकिन वह एक ब्रेक लेना चाहती हैं। इस दौरान वह बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ भी एंजॉय कर रही है जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इतना ही नहीं वह अपने प्रोजेक्ट पर भी ध्यान दे रही हैं लेकिन फिलहाल वह एक ब्रेक चाह रही हैं।

अक्सर साथ में स्पॉट होते हैं तेजस्वी और करण

सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर चर्चा में रहते हैं और दोनों के बीच की बॉन्डिंग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया जाता है और उन्हें देखते फैंस काफी खुश हो जाते हैं। पार्टी हो या इवेंट तेजस्वी और करण अपने अंदाज से लाइमलाइट में आ जाते हैं। वहीं दोनों एक दूसरे पर तैयार लुटाने में कोई में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। बिग बॉस 15 में दोनों की मुलाकात हुई थी और इस शो से बाहर आने के बाद भी दोनों अपने रिश्ते से उन लोगों का मुंह बंद कर चुके हैं जिन्हें यह लगता था कि वह केवल गेम के लिए एक दूसरे के करीब हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories