Home मनोरंजन चमकीली पैंट और अतरंगी शर्ट में कर्व्स फ्लॉन्ट करती Tejasswi Prakash का...

चमकीली पैंट और अतरंगी शर्ट में कर्व्स फ्लॉन्ट करती Tejasswi Prakash का जलवा, वीडियो देख लोग बोले “OMG लुकिंग…

Tejasswi Prakash ने अपने लेटेस्ट बोल्ड लुक से एक बार फिर इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है, जिसमें वह चमकीली पैंट संग क्लीवेज दिखाती अतरंगी शर्ट पहने नजर आ रही हैं।

0
Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

Tejasswi Prakash: टीवी की मशहूर नागिन और सबे बड़ा रियलिटी शो Bigg Boss जीतने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपने शानदार काम के बाद हर किसी को अपने बेबाक स्टाइलिंग से दीवाना बनाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस की स्टाइलिंग इतनी जबरदस्त होती है जिससे वह किसी छोटी-मोटी नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाओं को भी मात दे देती। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां तेजस्वी ने अपनी लेटेस्ट स्टाइलिंग से इंटरनेट की दुनियां में बवाल मचा दिया है। उनकी इस कातिलाना स्टाइलिंग को लफ्जों में बयां करना थोड़ा मुश्किल है तो, चलिए उनके इस लुक पर एक नजर डालते हैं।

लेटेस्ट वीडियो में Tejasswi Prakash का बोल्ड जलवा

हर बार की तरह इस बार भी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन को एक रीसेंट इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने अपनी शानदार स्टाइलिंग से वहां आई हर एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है। अगर बात की जाए एक्ट्रेस के लुक की तो, तेजस्वी ने अपने इस बोल्ड लुक को क्रिएट के लिए चमकीली पैंट के साथ क्लीवेज और कर्व्स फ्लॉन्ट करती एक व्हाइट शर्ट को पेयर किया हुआ है। जो उनपर काफी हसीन और कातिलाना लग रहा है।

हेयरस्टाइल एंड मेकअप भी है कातिलाना

यहीं आपको बताते चलें, तेजस्वी ने अपने इस बोल्ड लुक को और भी जानलेवा बनाने के लिए फ्रंट फ्लिक्स मेसी बन हेयरस्टाइल और मेकअप में न्यूड मेकअप के साथ शिमरी आईज को चुन हर किसी को पागल कर दिया है।

ऐसे किया फैंस ने रिएक्ट

एक्ट्रेस का यह लुक देख उनके दीवानों का मुंह खुला का खुला ही रह गया है। और जिससे वह खुदको रोक नहीं पाए और उनकी इस वायरल हो रही वीडियो पर कहते दिखे “OMG लुकिंग सो हॉट” वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “आज तो आप गॉर्जियस दिख रही हो वाह” यहीं एक ने तो यह तक कह डाला “नैल्ड इट बॉलीवुड आपका इंतज़ार कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version