गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनपरिवार और बॉयफ्रेंड संग बर्थडे सेलिब्रेशन में Tejasswi Prakash का लुक हो...

परिवार और बॉयफ्रेंड संग बर्थडे सेलिब्रेशन में Tejasswi Prakash का लुक हो रहा वायरल, हॉल्टर नेक गाउन पहनकर लगाई आग

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Tejasswi Prakash: नागिन बनकर सभी के दिलों पर राज करने वाली तेजस्वी प्रकाश मौजूदा समय में अपना 30 वां जन्मदिन मना रही है। तेजस्वी प्रकाश अपनी एक्टिंग के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर एक बार फिर तेजस्वी प्रकाश को उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ स्पॉट किया गया। बर्थडे सेलिब्रेशन इवनिंग में तेजस्वी प्रकाश को उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा और परिवार वालों के साथ देखा गया जिनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बर्थडे इवनिंग में तेजस्वी ने इस लुक को किया कैरी

बर्थडे सेलिब्रेशन इवनिंग में तेजस्वी प्रकाश काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इस खास मौके पर उन्होंने लाल रंग की ड्रेस को चुना जिसमें वह अपनी अपना कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही थी। बर्थडे इवनिंग वाले दिन तेजस्वी का लुक देखने लायक रहा। इस दौरान उन्होंने बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया था। इस बॉडीकॉन के साथ उन्होंने एक स्लिक बन और स्टेटमेंट इयररिंग कैरी किए थे। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए तेजस्वी ने डैवी मेकअप का सहारा लिया। वही उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ब्लैक टी शर्ट के साथ नेवी ब्लू जैकेट और मैचिंग साउथ में सपोर्ट किए गए।

इसे भी पढ़ेंः Modi Government के 9 साल की उपलब्धियों पर Jaishankar का चीन पर तंज- ‘भारत अब झूठी बातों में नहीं फंसता’

करण ने इस तरह तेजस्वी के पेरेंट्स का रखा ख्याल

तेजस्वी प्रकाश ने अपने 30वें बर्थडे को फैमिली और बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ सेलिब्रेट किया। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, करण कुंद्रा तेजस्वी के पेरेंट्स को हाथ पकड़ कर होटल में ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही इस वीडियो से फैंस ऐसे क्यास लगा रहे हैं कि, जल्द ही करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के पेरेंट्स के दमाद बनने वाले हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी टीवी के सबसे चहेती जोड़ियों में से एक है। फैंस इन दोनों को काफी पसंद करते हैं। वही अगर कपल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो मौजूदा समय में तेजस्वी प्रकाश नागिन सेक्स में प्रथा और प्रार्थना का किरदार निभा रही हैं। वही करण कुंद्रा “तेरे इश्क में घायल” सीरियल में अहम अहम रोल अदा करते हुए दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories