बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनTemptation Island India: बॉयज विला में बन रहे नए कनेक्शन! इस हसीना...

Temptation Island India: बॉयज विला में बन रहे नए कनेक्शन! इस हसीना से क्लोज हुए जद हदीद

Date:

Related stories

Temptation Island India: डेटिंग रियलिटी शो टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया काफी सुर्खियों में है। करण कुंद्रा और मौनी रॉय के इस शो में कई कपल और सिंगल्स की एंट्री हुई है। वहीं अब शो शुरू होने के बाद ही विला में नए कनेक्शंस बनने लगे हैं। अब यह देखना भी काफी दिलचस्प होने वाला है कि क्या घर में आए पहले कपल जो कभी अपने बीच अंडरस्टैंडिंग को सही करने के लिए आए थे उनके बीच दूरियां आ जाएगी। उन्हें नया पार्टनर मिल जाएगा। सोशल मीडिया पर एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है जिसमें यह बताया गया है कि घर में नए कनेक्शंस बन रहे हैं।

बन रहे हैं नए कनेक्शन

जहां तक प्रोमो की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कई कपल एक दूसरे के करीब आ रहे हैं तो सिंगल्स भी कनेक्शन बना रहे हैं। इस प्रोमो में कहा गया बॉयज विला में बन रहे हैं नए कनेक्शन। क्या यह कनेक्शन बदल जायेंगे प्यार में।” इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल्स के तौर पर शो की एंट्री हुई है अब वे नए कनेक्शन बनाते हुए नजर आ रहे हैं और सिंगल्स के करीब आ रहे हैं। अब ऐसे में एक्साइटमेंट तेज है कि आखिर कौन सी जोड़ी इस प्यार के इम्तिहान को पास कर पाती है।

बढ़ रही जद की इस कन्टेस्टेंट से नजदीकियां

शो में जहां निकिता की अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंट्री हुई वहीं अब वह जद हदीद के नजदीक आ गई है। पिछले दिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें जद और निकिता बाथटब में साथ नजर आए थे। वहीं इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई जिसमें वे किस करते हुए दिखाई दिए। गौरतलब है कि जद इससे पहले बिग बॉस ओटीटी 2 में आकांक्षा पुरी के साथ एक टास्क के दौरान किस कर चुके थे जिसकी वजह से काफी हंगामा हुआ था। वहीं अब इस शो में निकिता के साथ जद काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। यह बात सच है कि टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया में कई मसाले अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories